लाइव टीवी

Tanushree Dutta Troll: बढ़े हुए वजन पर ट्रोल हुईं तनुश्री दत्ता, यूजर्स बोले- 'ये क्या हालत बना रखी है?'

Updated Aug 29, 2022 | 14:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता हाल ही में साड़ी पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं और उनका ये लुक वायरल हो गया। वो ब्लैक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उनके बढ़े हुए वजन के चलते सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

Loading ...
Tanushree Dutta
मुख्य बातें
  • तनुश्री दत्ता सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल।
  • बढ़े हुए वजन के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।
  • देखें एक्ट्रेस की वो तस्वीरें, जिनके चलतो हो रहीं ट्रोल।

बॉलीवुड सेलेब्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं फिर बात उनके लुक की हो, स्टाइल की, या फिर वजन की। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। तनुश्री दत्ता हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं और इस दौरान डीप नेकलाइन ब्लाउज के साथ ब्लैक साड़ी पहने नजर आईं। इस दौरान वो काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Also Read: तनुश्री दत्ता ने किया ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 15KG वजन और अब करेंगी बॉलीवुड में कमबैक

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

तनुश्री की जो वीडियो सामने आई उसमें वो कैमरा के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें उनका वजन थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है। उनकी फोटोज पर कमेंट कर यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'क्या हालत बना रखी है.. कुछ लेते क्यों नहीं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे इतनी मोटी हो गई हो।' एक और यूजर ने लिखा 'ओह.. ये क्या किया आपने।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'क्या से क्या हो गए, देखते देखते।' हालांकि कई यूजर्स ने तनुश्री की तारीफ भी की और उन्हें खूबसूरत व क्यूट बताया।

2020 में घटाया था वजन

मालूम हो कि साल 2020 में तनुश्री अपने वजन के चलते चर्चा में थीं। उस समय उन्होने अपना वजन कम किया था। तनुश्री ने उस समय करीब 15 किलो तक वजन घटाया था और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। तनुश्री ने पोस्ट कर लिखा था कि वो मुंबई में वापस आ गई हैं और अब उन्हें कुछ अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश है। एक्ट्रेस बताती हैं, 'मुझे फिल्मों और वेब सीरीज के मामले में बॉलीवुड से कुछ प्रस्ताव मिल रहे हैं और इंडस्ट्री को मेरे कट्टर-दुश्मनों की बजाय मुझे कास्ट करने में ज्यादा दिलचस्पी है। इस पोस्ट में तनुश्री ने लिखा था, 'मैं अच्छी दिख रही हूं और अपने पुराने लुक में वापस आ रही हूं। क्योंकि मैंने 15 किलो ग्राम वजन घटा दिया है और मेरी एक्टिंग की वापसी की इंडस्ट्री में काफी चर्चा हो रही है।' 

कई फिल्मों में किया काम

बता दें कि तनुश्री ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था जिसमें फिल्म आशिक बनाया आपने, ढोल, रिस्क, गुड बॉय बैड बॉय, स्पीड, सास बहू और सेंसेक्स, रोक और अपार्टमेंट जैसी फिल्में शामिल हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।