लाइव टीवी

तारा सुतारिया ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कोई बोला 'छोटा तैमूर' तो किसी ने की टाइगर श्रॉफ के बचपन से तुलना

Updated Sep 11, 2019 | 23:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तारा सुतारिया सोशल मीडिया स्टार भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक क्यूट फोटो शेयर की। इस फोटो को देखकर यूजर्स उनकी तुलना तैमूर अली खान से कर रहे हैं।

Loading ...
Taimur Ali Khan, Tara Sutaria
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया ने शेयर की बचपन की फोटो
  • फोटो में तारा बेहद क्यूट लग रही हैं
  • लोगों ने की तारा की तैमूर से तुलना

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इसी साल करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म को भले ही मिक्स रिव्यू मिले हों, लेकिन इसमें तारा की खूबसूरती की काफी चर्चा हुई। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तारा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है। वे अपनी बहुत सी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

हाल ही में तारा ने अपनी एक बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें वे बेहद क्यूट लग रही हैं। बिखरे बालों में तारा की भोली-सी सूरत आपको भी उनका दीवाना बना देगी। फोटो अपलोड करते ही ये वायरल हो गई और लोग तारा को छोटा तैमूर अली खान कहने लगे। इतना ही नहीं, तारा की तुलना टाइगर श्रॉफ के बचपन और पारले जी गर्ल से भी की जाने लगी।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'छोट तैमूर', वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि आप और टाइगर (श्रॉफ) अपने बचपन में एक जैसे लगते थे। वहीं एक यूजर ने तो उन्हें पारले जी गर्ल कहते हुए लिखा, 'ये तो पारले जी वाली लड़की है।'

इससे पहले भी तारा कई बार अपनी बचपन की फोटोज शेयर कर चुकी हैं। हर बार उनकी तुलना करीना कपूर खान के बेटे तैमूर से की जाती है। उनके फैंस को लगता है कि बचपन में वे बिल्कुल तैमूर जैसी लगती थीं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो तारा तेलुगू फिल्म आरएक्स100 के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं। इसका शूट अक्टूबर में मसूरी पर शुरू होने वाला है। इसके अलावा तारा फिल्म मरजावां में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं रितेश देशमुख फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे। मरजावां 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।