लाइव टीवी

करीना कपूर के भाई की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची तारा सुतारिया, बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ करेंगी डांस

Updated Feb 01, 2020 | 22:20 IST

Adaar Jain And Tara Sutaria: आदर जैन के भाई अरमान जैन की शादी की रस्में मेहंदी से शुरू हो गई है। अरमान जैन की संगीत नाइट तारा सुतारिया और आदर जैन एक स्पेशल परफॉर्मेंस भी देने जा रहे हैं।

Loading ...
Tara Sutaria
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया को रणबीर कपूर के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया है।
  • तारा आदर के भाई अरमान जैन के संगीत में परफॉर्म करने के लिए डांस रिहर्सल कर रही हैं। 
  • अरमान जैन की शादी में आलिया भट्ट और करण जौहर भी परफॉर्म करने वाले हैं।

मुंबई. तारा सुतारिया और करीना कपूर के भाई आदर जैन की नजदीकियां इन दिनों सुर्खियों में हैं। आदर जैन के भाई अरमान जैन की शादी के रस्में मेहंदी सेरेमनी से शुरू हो गई है। इसमें  तारा सुतारिया को भी स्पॉट किया गया है। इसके अलावा तारा इस शादी में डांस परफॉर्मेंस भी देने वाली हैं।

तारा सुतारिया को रणबीर कपूर के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा आदर के भाई अरमान जैन के संगीत में साथ परफॉर्म करने के लिए डांस रिहर्सल कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान जैन की शादी में आलिया भट्ट और करण जौहर भी परफॉर्म करने वाले हैं। वहीं, आलिया भट्ट और तारा सुतारिया भी मिलकर परफॉर्म करने वाले हैं। इसके अलावा करिश्मा कपूर भी इस शादी में परफॉर्म करेंगी। 


कपूर परिवार के करीब आना चाहती हैं तारा
रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा सुतारिया कपूर परिवार के करीब आना चाहती हैं। ऐसे में वह बांद्रा स्थित पाली हिल्स पर रहना चाहती हैं। इसी इमारत में रणबीर कपूर रहते हैं। हालांकि, इस बिल्डिंग में तारा सुतारिया को अपार्टमेंट मिलना आसान नहीं है। 

तारा सुतारिया और आदर जैन ने न्यू ईयर भी साथ मनाया था। इसके अलावा दोनों ने एक प्रोग्राम का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- 'जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं।' तारा ने लिखा-'हमेशा तुम्हारे साथ।'   

रोका सेरेमनी से वायरल हुआ वीडियो
अरमान जैन की रोका सेरमनी से तारा सुतारिया और आदर जैन का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो मेंअरमान जैन के भाई आदर तारा सुतारिया को गले लगाकर स्वागत कर रहे हैं। आपको बता दें कि अरमान जैन  अनीसा मल्होत्रा से शादी करने जा रहे हैं। 
 

तारा सुतारिया ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में आदर के साथ फ्रेंडशिप पर खुलकर बात की है। तारा सुतारिया ने कहा था कि-मुझे आदर जैन के साथ घूमना-फिरना बहुत ज्यादा पसंद है।वह मेरे लिए काफी स्पेशल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।