लाइव टीवी

Tariq Shah Death: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, फेमस एक्टर और डायरेक्टर तारिक शाह का हुआ निधन

Updated Apr 03, 2021 | 16:29 IST

Bollywood Actor Tariq Shah Death: रिपोर्ट्स के मुताबिक तारिक शाह करीब बीते दो साल से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। कुछ वक्त से वो डायलिसिस पर भी थे। 

Loading ...
Tariq Shah
मुख्य बातें
  • इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है।
  • अभिनेता व निर्देशक तारिक शाह का निधन हो गया है।
  • तारिक ने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। 

बॉलीवुड जगत को एक और बड़ा झटका लगा है। इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अभिनेता व निर्देशक तारिक शाह का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक तारिक ने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारिक शाह करीब बीते दो साल से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। वहीं कुछ वक्त से वो डायलिसिस पर भी थे। 

तारिक शाह, अभिनेत्री शोमा आनंद के पति थे। टीवी सीरियल 'कड़वा सच' और फिल्म 'जन्म कुंडली' से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी। बतौर एक्टर ही नहीं बतौर निर्देशक भी उन्होंने फिल्म जन्म कुंडली, बहार आने तक और कड़वा सच में काम किया था। 

आपको बता दें कि तारिक शाह ने फिल्म बहार आने तक, मुंबई सेंट्रल, अहसास, गुमनाम है कोई से दर्शकों का दिल जीता था। 

बॉलीवुड जगत के लिए पिछला साल 2020 काफी दुखद रहा। इंडस्ट्री ने अपने कई सितारों को खोया और कई तो बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं 2021 भी कुछ खास सुखद नहीं है। लगातार कोरोना के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज अब तक इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। देश में लाखों लोग अब तक कोरोना की वजह से अपनी जान भी गवां चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।