लाइव टीवी

'द फैमिली मैन 2' के लिए मनोज वाजपेयी ने ल‍िए 10 करोड़, सामंथा अक्किनेनी की फीस जानकर रह जाएंगे दंग

Updated Jun 12, 2021 | 06:28 IST

The Family Man 2 cast fees: बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी और समांथा अक्किनेनी स्‍टारर 'द फैमिली मैन 2' की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस वेबसीरीज की कहानी और सितारों का अभिनय, दोनों ही कमाल के हैं ।

Loading ...
The Family Man 2
मुख्य बातें
  • वेबसीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को र‍िलीज हुआ है
  • फैंस एवं दर्शकों को द फैमिली मैन का नया सीजन खूब पसंद आया है
  • मनोज बाजपेयी के अलावा इसमें समांथा अक्किनेनी भी नजर आई हैं

The Family Man 2 cast fees: बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी और समांथा अक्किनेनी स्‍टारर 'द फैमिली मैन 2' की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस वेबसीरीज की कहानी और सिताारों का अभिनय, दोनों ही कमाल के हैं । वेबसीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम पर र‍िलीज कर दिया था और फैंस एवं दर्शकों को यह सीजन खूब पसंद आया है। इस वेबसीरीज का हर किरदार खास है और सभी ने अपनी अदाकारी से दिल जीता है। चाहे किसी किरदार को कम वक्‍त क्‍यों ना मिला हो, उसने अपने रोल में जान फूंकने में कोई कसर नहीं की है। 

मनोज बाजपेयी, राज और डीके द्वारा निर्देश‍ित इस वेबसीरीज के पहले सीजन का भी हिस्‍सा थे, वहीं सामंथा दूसरे सीजन में ही नजर आई हैं। वहीं साउथ की अदाकारा प्रियामणि भी दोनों सीजन में मनोज बाजपेयी की पत्‍नी के रोल में नजर आई हैं। हाल ही में सर्वे कंपनी ओरमैक्स मीडिया ने देश के सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज सितारों की सूची साझा की है जिसमें मनोज बाजपेयी पहले नंबर पर हैं। इस वेबसीरीज ने मनोज बाजपेयी को खास लोकप्रिय बनाया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी के रोल के लिए भारी भरकम फीस ली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि फैमिली मैन के सीजन 2 के लिए मनोज बाजपेयी ने 10 करोड़ रुपये फीस के रूप में चार्ज किए हैं। जबकि राजी नाम की लिट्टे कमांडो का रोल निभाने वाली सामंथा अक्किनेनी ने भी भारी भरकम अमाउंट लिया। रिपोर्ट की मानें तो सामंथा को फैमिली मैन के सीजन 2 के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये दिए गए। सामंथा साउथ सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। वहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की पत्‍नी सुचित्रा तिवारी का किरदार निभाने वाली प्रियामणि को लगभग 80 लाख रुपये मिले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।