लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: जब 'राम' अरुण गोविल को सिगरेट पीते देख भड़क गया फैन, खूब दी गालियां

Updated Mar 08, 2020 | 11:50 IST

The Kapil Sharma Show Ramayan Special: कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड में रामायण सीरियल की स्टारकास्ट राम (अरुण गोविल), सीता (दीपिका चिखलाखिया) और लक्ष्मण (सुरेश लहारी) पहुंचे थे।

Loading ...
Ramayan
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में इस बार रामायण की स्टारकास्ट पहुंची थीं।
  • राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल ने बताया कि कैसे लोग उनकी पूजा करते थे।
  • अरुण गोविल ने बताया कि एक बार वह सिगरेट पी रहे थे, तभी एक फैन वहां आ गया।

मुंबई. द कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड में रामानंद सागर के सीरियल रामायण के किरदार 33 साल बाद एक साथ दिखें। रामायण में राम का किरदार निभाने वाले- अरुण गोविल, सीता दीपिका चिखलाखिया, लक्षमण सुनील लहरी और असिस्टेंट डायरेक्टर प्रेम सागर भी बतौर गेस्ट शामिल हुए। अरुण गोविल ने एक किस्सा बताया जब वह सिगरेट पी रहे थे तो उन्हें एक शख्स ने कैसे डांट लगाई।

अरुण गोविल ने बताया कि वह साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शॉट देने के बाद वह सिगरेट पी रहे थे। तभी एक शख्स आया और उन्हें तमिल भाषा में डांटने लगा। अरुण गोविल ने इसके बाद एक शख्स से पूछा कि क्या कह रहा है। उसने बताया कि आप भगवान है आप ऐसा कैसे कर सकते हैं। इसके बाद मैंने सिगरेट छोड़ दी। 

अरुण गोविल ने एक और किस्सा बताया कि वह अपने परिवार के साथ मॉरिशियस छुट्टी मनाने गए थे। हम होटल से रोड क्रॉस कर रहे थे, तभी दो तीन गाड़ियां रुकी और उसमें लोग उतरे और सड़क पर साष्टांग दंडवत करने लगे। 

ऐसे हुई थी सभी सितारों की कास्टिंग 
रामायण से पहले तीनों ही रामानंद सागर के साथ विक्रम बेताल सीरियल में काम कर चुके हैं। शो में अरुण गोविल ने बताया कि वह जब राम के रोल के लिए ऑडिशन देने पहुंचे तो उन्हें  रिजेक्ट कर दिया गया था। दीपिका ने बताया कि मुझे एक दिन रामानंद सागर का फोन आया कि सीता के रोल के लिए ऑडिशन देने आ जाओ।

बकौल दीपिका- मैंने उनसे कहा कि मैं आपके साथ दो शो कर चुकी हूं तो ऑडिशन क्यों लेना। इस पर रामानंद सागर ने कहा कि सीता ऐसी लगे कि स्क्रीन पर उसे इंट्रोड्यूस न करना पड़े। वहीं, सुनील ने बताया कि वह शत्रुघ्न का रोल निभा रहे थे।  हालांकि, जिस एक्टर को लक्ष्मण का रोल निभाना था उसने सीरियल छोड़ दिया।     

ऐसे होती थी शूटिंग
कपिल शर्मा ने पूछा कि रामायण में तीरों को टकराना, सिर काटने जैसे सीन्स की शूटिंग कैसे होती है। प्रेम सागर ने कहा कि लेजर प्रोजेक्टर के जरिए इसकी शूटिंग करते थे। मेरे पिता ने मुझे कंप्यूटर दिया और मैंने छह दिन, छह रात की मेहनत के बाद मैंने वह सीन बनाया। 

दीपिका ने बताया कि विक्रम बेताल के एक सीन में हिरण दिखाना था। हिरण मिला नहीं तो एक बकरी लाई गई और उससे शूटिंग की गई। प्रेम सागर ने बताया कि- महापंछी का सीन छूट करना था, तो हम एक छोटा बाज लेकर आए। बाज को हम अंडा फोड़कर जगाया करते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।