लाइव टीवी

Box Office: 250 करोड़ के करीब पहुंची 'द कश्मीर फाइल्स', 19वें दिन किया इतना कलेक्शन

Updated Mar 30, 2022 | 10:21 IST

The Kashmir Files Box Office Collection: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है और नए रिकॉर्ड कायम कर रही है।

Loading ...
The Kashmir Files Box Office Collection
मुख्य बातें
  • विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों छाई हुई है।
  • बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कमाई के सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए हैं।
  • यह फिल्म जल्द ही 250 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

The Kashmir Files Box Office Collection: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है और नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। द कश्मीर फाइल्स की तीसरे वीकेंड के बाद 225 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया था और 19वें दिन की कमाई के बाद कुल 231.28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म जल्द ही 250 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रॉस नामक सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

अनुपम खेर, दर्शन कुमार स्टारर फिल्म ने मंगलवार को 3.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 'द कश्मीर फाइल्स' ने अब तक कई बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्मों के लाइफटाइम नंबरों को पीछे छोड़ दिया है और जो फिल्में इसके सामने रिलीज हुईं वह टिक नहीं पाईं। 

Also Read: वरुण धवन ने मुश्किल समय में की थी विवेक अग्निहोत्री की मदद

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ से ज्यादा 

द कश्मीर फाइल्स के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 252 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया और बताया फिल्म ने तीसरे रविवार विदेश में 2.15 करोड़ की कमाई की है। द कश्मीर फाइल्स की कामयाबी को देखते हुए फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया जा रहा है। मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, त्रिपुरा, गोवा, उत्तराखंड और कर्नाटक में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

अब कुछ नया करने वाले हैं अनुपम

इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार ने लीड रोल निभाया है और कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया है। अब ये दोनों सितारे कुछ नया करने जा रहे हैं। इसकी घोषणा और पहली झलक अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर साझा की है। अनुपम खेर ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह दर्शन कुमार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों ने टीशर्ट और जींस पहनी है। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- 'कुछ नया होने वाला है दोस्तों….. Kuch naya hone wala hai doston…. कैसा लगा हमारा नया रूप?? जय हो!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।