लाइव टीवी

बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर का दो टुक बयान, बोले- हम स्टार्स बेच रहे हैं और साउथ में .....

Updated Aug 26, 2022 | 00:03 IST

अनुपम खेर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा बॉलीवुड में कहानी पर नहीं बल्कि स्टार्स पर ध्यान देता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anupam kher
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर ने रखी अपनी राय
  • एक्टर बोले- बॉलीवुड में स्टार्स को बेचने की कोशिश रहती है
  • अनुपम खेर की फिल्म कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में हिट हुई

अनुपम खेर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। एक्टर ने कहा, जहां एक तरफ बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। वहीं, साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। उन्होंने बताया कि ज्यादातर साउथ फिल्मों में कंटेंट पर ध्यान दिया जाता है। वहीं , बॉलीवुड अपने स्टार्स पर ध्यान देता है।

अनुपम खेर की हाल ही में फिल्म कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा, दोबारा और रक्षा बंधन से अच्छा कलेक्शन किया है। तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 में निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में है। एक्टर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'साउथ इंडस्ट्री जानती है कि ऑडियंस को क्या देखना पसंद है। हम लोगों के हिसाब से फिल्में बना रहे हैं। हम बेहतरीन फिल्में देखना चाहते हैं। शानदार चीजें साथ में काम करने पर आती है, और मैंने ये तेलुगू फिल्मों से सीखा है। मैंने हाल ही में एक तेलुगू फिल्म की है और मैं अब मलयालम फिल्म करूंगा'।

एक्टर ने आगे कहा, 'मैंने इस बारे में सोचा है। हालांकि मैं दोनों में कोई अंतर नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनका सिनेमा हॉलीवुड को कॉपी करने की कोशिश नहीं करता है। लोगों को ध्यान में रहकर फिल्में बनाई जाता है। वो कहानी बता रहे हैं और हम लोग स्टार्स को बेच रहे हैं'।

ये भी पढ़ें - Thor: Love And Thunder: ओटीटी पर कब और कहां देखें क्रिस हेम्सवर्थ की यह फिल्म, जानें ओटीटी रिलीज डेट
 

कार्तिकेय 2 एडवेंचर फिल्म है जिसकी पटकथा और निर्देशन Chandoo Mondeti ने किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। कार्तिकेय के हिट होने पर अनुपम खेर ने कहा मेरी तो निकल पड़ी दोस्तों। द कश्मीर फाइल्स के बाद मेरी कार्तिकेय 2 भी ब्लॉक बस्टर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।