लाइव टीवी

The Kashmir Files Box Office Collection Day 12: डबल सेंचुरी से कुछ कदम दूर द कश्मीर फाइल्स, तोड़ा संजू और पीके का ये रिकॉर्ड

Updated Mar 23, 2022 | 12:11 IST

 The Kashmir Files Total Box Office Collection Day 12:  द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए के कलेक्शन की तरफ तेजी से बढ़ रही है। जानिए कितना हुआ फिल्म का अभी तक का कलेक्शन....

Loading ...
The Kashmir Files
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ रुपए के कलेक्शन की तरफ तेजी से बढ़ रही है।
  • फिल्म की कमाई मंगलवार को थोड़ी धीमी जरूर हुई है।
  • फिल्म ने संजू, पीके, बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

The Kashmir Files Box Office Collection Day 12: द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी की तरफ तेजी से बढ़ रही है। फिल्म ने अभी तक ट्रेड पंडितों को चौंकाते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हालांकि, सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई है, लेकिन फिल्म ने पीके, बजरंगी भाईजान और संजू को पीछे छोड़ दिया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 19.15 करोड़ रुपए, शनिवार को 24.80 करोड़ रुपए, रविवार को 26.20 करोड़ रुपए, सोमवार को 12.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 190.10 करोड़ रुपए हो गया है। कश्मीर फाइल्स यदि बुधवार को भी डबल डिजिट में कमाई करती है तो फिल्म आज ही बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी लगा देगी।फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 70 करोड़ का बिजनेस किया है। 

इस मामले में छोड़ा संजू-पीके को पीछे
द कश्मीर फाइल्स ने दूसरे सोमवार 12.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ऐसे में फिल्म ने आमिर खान की फिल्म पीके, रणबीर कपूर की संजू और सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाई जान को पीछे छोड़ दिया। दूसरे सोमवार आमिर खान की फिल्म पीके ने  10.08 करोड़, सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने 9.3 करोड़ और संजू ने 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, दूसरे सोमवार कमाई के मामले में सलमान खान की टाइगर जिंदा है अभी भी नंबर वन पर है। फिल्म ने दूसरे सोमवार 18.04 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके अलावा बाहुबली 2 ने 16.75 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इन भाषाओं में किया जा रहा डब
द कश्मीर फाइल्स को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया जा रहा है।  फिल्म पहले दिन केवल 630 स्क्रीन में रिलीज हुई थी और इसने साढ़े तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म लगभग चार हजार स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है।

द कश्मीर फाइल्स को इस हफ्ते एस.एस.राजामौली की फिल्म आर.आर.आर से टक्कर मिलने जा रही है। आर.आर.आर इस शुक्रवार 25 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।