लाइव टीवी

खत्म हुआ इंतजार, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स

Updated Apr 26, 2022 | 15:22 IST

सिनेमाघरों में एक महीने तक धूम मचाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

Loading ...
The Kashmir Files OTT Release
मुख्य बातें
  • डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।
  •  कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर होगा।
  • फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी।

सिनेमाघरों में एक महीने तक धूम मचाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर होगा। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी। जी5 ने बाकायदा पोस्ट के माध्यम से इसकी घोषणा कर दी है। यह फिल्म 13 मई से ओटीटी पर देखी जा सकेगी।  

फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने लीड रोल निभाया है।फिल्म के डिजिटल प्रीमियर को लेकर निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा- "द कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावना और एक आंदोलन है। इसलिए इस फिल्म को ओटीटी पर भी लाया जा रहा है।  

Also Read: टीवी और बॉलीवुड के बाद OTT डेब्यू को तैयार 'कुबूल है' फेम शालिनी कपूर, कार्तिक आर्यन संग आएंगी नजर

फैन्स काफी समय से द कश्मीर फाइल्स के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। फैंस की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने भी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना मन बना लिया। अगर आपने यह फिल्म नहीं देखी है तो अब आप घर बैठे इसे देख सकेंगे। यह 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 250 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया। वहीं देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी इस फिल्म को सराहा था। 

फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया था और इसके सामने रिलीज हुई हर फिल्म ने अपने घुटने टेक दिए थे। प्रभास की राधेश्याम, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे इस फिल्म का सामना नहीं कर पाईं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लगातार कई दिनों तक शोज हाउसफुल रहे और इसकी बदौलत फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।