लाइव टीवी

The Sky Is Pink: Farhan Akhtar ने किया खुलासा, सेट पर Priyanka chopra इस तरह करती थीं उन्हें टॉर्चर

Updated Oct 05, 2019 | 22:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर दिखाई देंगे। हाल ही में फरहान ने बताया कि देसी गर्ल उन्हें सेट पर टार्चर करती हैं।

Loading ...
Priyanka Chopra, Farhan Akhtar
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर दूसरी बार द स्काई इज पिंक में साथ काम किया है
  • फिल्म में दोनों 'आदिती' और 'नरेन' के किरदार को निभा रहे हैं
  • हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि सेट पर प्रियंका चोपड़ा उन्हें टॉर्चर करती हैं

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक जल्द रिलीज होने वाली है। दोनों दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले फरहान और प्रियंका जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि दोनों ही फिल्मों में काफी लंबा अंतराल है। हाल ही में फरहान अख्तर ने बताया कि लंबे समय बाद दोबारा से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने में क्या बदलाव आया है।

एक्टर फरहान अख्तर ने बताया कि सेट पर हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। जैसे पुराने दोस्तों के होते हैं। एक्टर ने बताया कि सेट पर हम कई चीजों पर बात करते हैं, जैसे खाना, लाइफ और बाकी दूसरे मुद्दों पर। फरहान ने बताया कि प्रियंका को खानों पर बात करना बहुंत पसंद है। बॉन्डिंग को लेकर बता करते हुए एक्टर ने बताया कि पिछले कुछ साल में हमारी दोस्ती और गहरी हुई है जिसकी मदद से हम फिल्म में 'आदिती' और 'नरेन' के किरदार को निभा सके हैं। 

उन्होंने बताया कि लंबे अंतराल के बाद साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें प्रियंका सेट पर परेशान करती हैं। फरहान ने कहा कि जब हम शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो हम सेट पर काफी मस्ती करते हैं।

एक्टर ने बताया कि खूब बातें करते हैं। जैसे कि प्रियंका को खाने के बारे में बात करना बेहद पसंद है। ऐसे में उसे समोसे को लेकर इच्छा होने लगती है। जिसके बाद वो कहती है कि मुझे समोसा चाहिए। इसके अलावा अगर उसे पता है कि मैं डाइट पर हूं तो फिर मुझे टार्चर करना शुरू कर देगी। फिर मुझे सभी तरह के खानों को लेकर ललचाना शुरू कर देगी। उसे ऐसा करना बहुत पसंद है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में फरहान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।