लाइव टीवी

सिद्धार्थ-करण जौहर के रिश्ते से आमिर के छिपे हुए बेटे तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे अजीबोगरीब अफवाहें

Updated Jun 26, 2021 | 08:08 IST

Bollywood shocking rumours in Hindi: बॉलीवुड जगत में कई बार इस तरह की कई अफवाहें उड़ती रही हैं जिन पर किसी के लिए भी भरोसा करना आसान नहीं रहा है।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में उड़ी हैरान करने वाली अफवाहें
मुख्य बातें
  • महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट को लेकर आती रही हैं कई तरह की अफवाहें
  • करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते को लेकर भी की गई कई तरह की बातें
  • आयुष्मान खुराना ने खुद इंटरनेट पर पढ़ी थी अपनी मौत की रिपोर्ट

मुंबई: चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में गॉशिप, विवादों और अफवाहों का बाजार गर्म रहता है। विशेष रूप से जब हम अफवाहों के बारे में बात करते हैं, तो कभी-कभी बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में इतनी अजीब और बेतुकी अफवाहें सामने आ चुकी हैं, जिनके बारे में विश्वास करना भी कठिन होता है। 

हिंदी फिल्म जगत में बीते समय में ऐसी ही कई अफवाहें देखने को मिल चुकी हैं। नीचे हम ऐसे कुछ उदारण आपको देने जा रहे हैं।

ब्रिटिश पत्रकार से प्यार में आमिर खान का कथित बच्चा:
अतीत में यह कहा जाता रहा है कि लगान अभिनेता का जेसिका हाइन्स नाम की एक ब्रिटिश पत्रकार के साथ आमिर खान का एक बच्चा है। आमिर 2005 में किरण राव के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, उसी साल उनकी मुलाकात जेसिका से हुई। जेसिका हाइन्स को उनकी किताब 'लुकिंग फॉर द बिग बी: बॉलीवुड, बच्चन एंड मी' के लिए जाना जाता है।

रिपोर्ट्स और अफवाहों के मुताबिक, दोनों कुछ समय से लिव-इन रिलेशनशिप में थे लेकिन जेसिका के गर्भवती होने के बाद चीजें गंभीर हो गईं। आमिर तब एक गंभीर रिश्ते की तलाश में नहीं थे और इसलिए कथित तौर पर अभिनेता ने बच्चे का गर्भपात कराने के लिए कहा। जेसिका ने मना कर दिया और अब उसका एक बेटा है जिसका नाम जान है।

स्टारडस्ट पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जब इस बारे में सवाल किया गया तो जेसिका ने यह दावा नहीं किया कि आमिर और जान के बीच दिखने में बहुत सारी समानताएं और इससे लगता है कि वह आमिर का बेटा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ करण जौहर का स्पष्ट प्रेम संबंध:
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ब्रेक देने वाले करण के बारे में कहा जाता है कि वह एक्टर के साथ रोमांटिक तौर पर जुड़े थे। कहा जाता है कि वे दो साल तक साथ रहे। दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ एक मॉडल के रूप में मुंबई आए थे, लेकिन जल्द ही उन्होंने केजेओ के धर्मा प्रोडक्शंस में एक सहायक निर्देशक की नौकरी के लिए आवेदन किया और अपना पहला अभिनय करियर शुरू किया।

आयुष्मान खुराना की मौत की रिपोर्ट:
अपने बारे में अब तक की सबसे विचित्र अफवाह पूछे जाने पर, विक्की डोनर अभिनेता ने कहा था कि उन्हें एक बार उनकी मौत की रिपोर्ट ऑनलाइन मिली थी। 2013 में बेवाकूफियां की शूटिंग के दौरान, आयुष्मान ने एक समाचार रिपोर्ट पढ़ी जिसमें कहा गया था कि स्विट्जरलैंड में एक स्कीइंग के बाद उनकी मौत हो गई थी।

महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हैं आलिया भट्ट!
यह भी बॉलीवुड की सबसे विचित्र और बेतुकी अफवाहों में से एक थी, आलिया ने खुद महेश भट्ट और पूजा भट्ट की जैविक बेटी होने की तत्कालीन अफवाहों के बारे में बात की थी और कहने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था। बता दें कि आलिया और पूजा सौतेली बहनें हैं!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।