लाइव टीवी

इन एक्ट्रेसेज ने बॉलीवुड में मचाया तहलका, बोल्ड लुक को लेकर बेटियां भी रहती हैं सुर्खियों में

Updated Mar 29, 2022 | 00:09 IST

Bollywood Actress And daughter: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक के लिए सुर्खियों में रही हैं। इतना ही नहीं उनकी बेटियों ने भी अपने न्यूड और बोल्ड लुक से सनसनी फैलाई है। फिल्म कलाकार से लेकर टीवी कलाकार की बेटियां भी पीछे नहीं हैं।

Loading ...
श्री देवी और जानवी कपूर
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में बेटियां भी कर रही हैं कमाल
  • पलक तिवारी है सोशल मीडिया सेंसेशन
  • जानवी आल्या सभी हैं लिस्ट में शामिल

Actresses And Beautiful Daughters: बॉलीवुड की दुनिया में यूं तो बोल्ड सब्जेक्ट की फिल्में खूब चर्चा में रहती हैं। मगर उससे ज़्यादा फिल्म की एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरने में कामयाब होती हैं. फिल्मों में इंटिमेट सीन देने की बात हो या न्यूड सीन देने का हर तरह के किरदारों को बी टाउन की कुछ एक्ट्रेसेस ने निभाया है। पर्दे पर बिना कपड़े के सामने आकर कुछ अभिनेत्रियों ने खूब तहलका मचाया है। लेकिन वहीं एक्ट्रेसेस की बेटियां भी पीछे नही है। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच ना रही हो लेकिन हमारे दिलों में जिंदा है। वहीं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही है। फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं।

Also Read: Deepika Padukone को मिला ये बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर लिखा मंडे हैपी हो गया

जान्हवी अपने बोल्ड फोटोशूट में हॉटनेस की वजह से फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजोल की बेटी इन दिनों अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में है। नीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती है जोकि इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रही है।

पलक हैं सोशल मीडिया सेंसेशन 

अभिनेत्री स्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाई हैं,  लेकिन अपनी निजी जिंदगी में लोगों के दिलों में जगह बना ली है और सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है। आपको बता दें कि, पलक इन दिनों छुट्टियों पर है। वहा उन्होंने एंजॉय करते हुए अपनी बोहोत सी तस्वीरें ली है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

Also Read: Box Office: 252 करोड़ रुपए पहुंचा द कश्मीर फाइल्स का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन, तोड़ा संजू का ये रिकॉर्ड

इस लिस्ट में हैं और बड़े नाम 

वहीं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन फिल्म लोनली गर्ल नजर आई थी इसके बाद रिया ने वेब सीरीज में काम किया। और अब सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। अभिनेत्री और मॉडल रह चुकी पूजा बेदी की बेटी आल्या भी बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का कमाल दिखा चुकी हैं, आल्या ने इंडस्ट्री में अपना डेब्यू सैफ अली खान की मूवी जवानी जानेमन के साथ किया था। बॉलीवुड में नाम कमा चुकी इन अभिनेत्रियों की बेटियों के बॉलीवुड में अपने एक से एक बढ़ाकर सीन दिए और बॉलीवुड में सुर्खिया बटोर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।