लाइव टीवी

Katrina Kaif से Nawazuddin Siddiqui तक, करोड़ों कमाकर भी किराए के घर में रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्स

Updated Jun 24, 2021 | 07:29 IST

Bollywood celebs rented House: करोड़ो की कमाई करने वाले ऐसे कई बॉलीवुड एक्टर हैं जो किराए के घर में रहते हैं। ऐसी ही फिल्मी हस्तियों पर डालते हैं एक नजर।

Loading ...
किराए के घर में रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्स
मुख्य बातें
  • बंगले और अपार्टमेंट से पता चलती है बॉलीवुड स्टार्स की आलीशान लाइफस्टाइल
  • करोड़ों की कमाई के बावजूद कई फिल्मी हस्तियों ने किया किराए के घर का चुनाव
  • एक नजर मकान मालिक को पैसे देकर मुंबई में रहने वाले स्टार्स पर

मुंबई: फिल्म सेलिब्रिटी की जीवन शैली का एक बड़ा पहलू यह होता है कि सितारे कहां रहते हैं, चाहे उनकी खुद की हवेली हो या आलीशान इलाकों में अपार्टमेंट। वे जहां रहते हैं, अक्सर उनके निजी जीवन की झलक दिखाते हैं और उनकी तस्वीरों से इनडोर और आउटडोर जिम, स्विमिंग पूल, टैरेस गार्डन या हाई-टेक सुविधाओं वाली जगहों का पता चलता है।

अपनी लाइफस्टाइल की एक झलक देने के अलावा, स्टार्स कहां रहते हैं यह भी उनकी आर्थिक संपन्नता को दिखाता है। ज्यादातर लोगों के हिसाब से उनकी कमाई को देखते हुए शानदार इलाके में बॉलीवुड सितारों के घर होने चाहिए। हालांकि, बॉलीवुड के कई कलाकार इस धारणा को झूठा साबित करते हैं। अपनी फिल्मों से करोड़ों की कमाई करने और बेहतरीन ब्रांड्स का समर्थन करके पैसा कमाने के बावजूद, इन हस्तियों ने किराए के अपार्टमेंट में रहना चुना। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह बॉलीवुड सेलेब्स कौन हैं? आइए एक नजर डालते हैं ऐसी फिल्मी हस्तियों पर।

कटरीना कैफ:

कैटरीना कैफ के पास कथित तौर पर एक फ्लैट है जिसके लिए वह 15 लाख रुपए का भुगतान करती हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री बांद्रा में अपने पेंटहाउस में रहती है।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल:

जल्द ही शादी करने वाली ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की जोड़ी 2020 में एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई थी। स्क्वायर फीट इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने लगभग 3 लाख रुपए (एक महीने के लिए) का भारी किराया चुकाया, जो बाद में और बढ़ गया।

सनी लियोन:

रिपोर्ट्स की मानें तो पहले सनी लियोन ने सेलिना जेटली के पेंटहाउस को लीज पर लिया था और वहां अपने पति डेनियल वेबर के साथ रहती थीं। ताजा खबरों के मुताबिक, स्प्लिट्सविला के होस्ट जुहू में रहती हैं।

ऋतिक रोशन:

कटरीना के साथ बैंग बैंग फिल्म में सह-अभिनेता रहे ऋतिक रोशन भी किराए के घर में रहने के रास्ते पर चलते हैं और एक अपार्टमेंट में रहते हैं जिसके लिए वह कथित तौर पर प्रति माह 8.25 लाख रुपए का भुगतान करते हैं। वह अक्षय कुमार के पड़ोसी हैं।

जैकलीन फर्नांडीस:

जैकलीन फर्नांडीज पिछले काफी समय से घर की तलाश में थीं। अभिनेत्री को आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के पुराने मुंबई अपार्टमेंट में अपनी खुशहाल जगह मिल गई। यह कथित तौर पर एक बालकनी वाला समुद्र के सामने वाला अपार्टमेंट है और वह इसके लिए प्रति माह 6.78 लाख रुपए का भारी किराया देती है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी:

2014 में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया था कि वह किराए के अपार्टमेंट में रहकर खुश हैं। तब से यह सुझाव देने वाली कोई खबर नहीं आई है कि अभिनेता किसी नई जगह शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं किराए के घर में रहकर खुश हूं। एक अभिनेता और एक स्टार के बीच का अंतर बजट और फिल्म की समग्र प्रस्तुति है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।