लाइव टीवी

सुशांत की क्रिएटिविटी और गहरी समझ की गवाही देते हैं ये पोस्ट, इंस्टाग्राम पर झलकती है उनकी सोच

Updated Jun 24, 2020 | 07:23 IST

Sushant Singh Instagram Post: सुशांत सिंह की पहचान फैंस के बीच बॉलीवुड के सबसे बुद्धिजीवी कलाकारों में से एक के तौर पर रही है। आज भी मौजूद उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर ये बात पता चलती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम पोस्ट
मुख्य बातें
  • अक्सर गहरी सोच वाले इंस्टाग्राम पोस्ट करते थे सुशांत सिंह राजपूत
  • एक्टिंग और जीवन के अलावा विज्ञान से जुड़ी बातों पर भी शेयर करते थे अपनी सोच
  • यहां देखिए सुशांत के कुछ इंस्टा पोस्ट, जिनसे झलकती है उनकी सोच

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए जा चुके हैं। फिल्म एम. एस. धोनी के अभिनेता ने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनका शव पंखे से लटकते हुए पाया गया था। उनकी मौत के बाद फिल्म जगत में कुछ लोगों पर उन्हें आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर करने के आरोप लग रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत के खिलाफ बॉलीवुड में गुटबाजी चल रही थी और उन्हें काम न देते हुए मिलकर बहिष्कार किया जा रहा था।

सुशांत की मौत के बाद कई जगहों पर लोगों में खासा गुस्सा देखने को मिल रहा है। सुशांत की पहचान एक ऐसे अभिनेता के तौर पर रही है जो अपनी कड़ी मेहनत, जुनून, लगन के साथ रचनात्मकता (क्रिएटिविटी) के लिए भी जाने जाते थे। सुशांत सिंह राजपूत ऑल इंडिया इंजीनियरिंग एग्जाम में टॉपर रहे हैं और उन्होंने अपने शौक के चलते फिल्म जगत में आने का फैसला किया था।

भौतिकी से लेकर इंसान की सोच तक.. उनके गहरे अर्थ वाले सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते थे और उनके जाने के बाद एक बार फिर फैंस को खूब याद आ रहे हैं। आइए नजर डालते हैं उनके कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट पर।

सुशांत लिखते हैं, 'क्या दयनीय है और क्या शानदार है, शायद इसका फैसला हम अपने विश्वास से करते हैं।'

दूसरे एक पोस्ट में सुशांत ने लिखा था, 'पैशन को हद से ज्यादा महत्व दिया गया है जबकि मौजूदगी के महत्व को नजरअंदाज किया गया है।'

एक और इंस्टापोस्ट में सुशांत लिखते हैं, 'अब जब मैं इसके बारे में सोचता हूं। शायद मुझे हमेशा इसके बारे में सही होना चाहिए,  जो मैं बनना चाहता था उससे हमेशा से थोड़ा बड़ा था। और उससे ज्यादा युवा रहा जो मैं पहले और हमेशा से था।'

खैर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए जा चुके हैं और फैंस के पास उनकी याद के तौर पर ऐसे ही सोशल मीडिया पोस्ट रह गए हैं, जिन्हें बार बार पढ़कर एक्टर की मनोदशा को समझने की कोशिश की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।