लाइव टीवी

अस्पताल में होश खो बैठी थीं रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल, हर चीज खुद देख रहे थे सलमान खान

Updated Dec 27, 2020 | 11:53 IST

Remo D'souza Salman Khan: कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डि सूजा को हार्ट अटैक आया था। इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान उनकी मदद के लिए आए। जानिए कैसे की सलमान ने रेमो की मदद...

Loading ...
Salman Khan, Lizel Dsouza
मुख्य बातें
  • डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था।
  • अस्पताल से घर लौटने के बाद रेमो की वाइफ ने सलमान खान को थैंक यू कहा था।
  • रेमो की वाइफ ने अस्पताल पहुंचने के बाद सबसे पहले कॉल सलमान खान को किया था।

मुंबई. डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को पिछले दिनों हार्ट अटैक आया था। इसके बाद वह ऐंजियोप्लास्टी करवाकर घर वापस आ चुके हैं। रेमो की वाइफ लिजेल ने सलमान खान का शुक्रिया कहा था। लिजेल ने सबसे पहले कॉल सलमान खान को किया था।

ई टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल ने अस्पताल पहुंचते ही सलमान खान को कॉल किया था। हालांकि, सलमान खान उस वक्त दूसरी कॉल में बिजी थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने पांच मिनट के अंदर लिजेल को कॉल किया। फोन में सलमान को पता चला कि लिजेल हिम्मत खो रही हैं। दरअसल डॉक्टर ने बताया कि ये काफी बड़ा हार्ट अटैक है।

पर्सनली टच में थे सलमान खान 
सूत्रों ने ई टाइम्स को बताया कि सलमान खान खुद डॉक्टर के टच में थे। दबंग खान ने डॉक्टर्स से कहा था कि किसी भी तरह से बचाना है। सलमान खान हर चीज को खुद देख रहे थे। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी सर्जरी के दौरान जिसे भी फोन करने की जरूरत थी सलमान करते रहे। सलमान चैन से तभी बैठे जब रेमो सफल ऑपरेशन के बाद ऑपरेशन थिएटर से बाहर आ गए।

होने लगी थी उल्टियां 
सलमान जब अस्पताल पहुंचे थे तो लिजेल सुध बुध खो चुकी थीं। उन्हें इसके सिवाय कि वह 21 साल से रेमो के साथ हैं, कुछ भी याद नहीं था। वहीं, रेमो की हालत के बारे में उनके बच्चों को भी नहीं पता था। बड़ा बेटा सो रहा था और दूसरा बेटा जिम में था।

सोर्स ने बताया कि रेमो जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। उन्होंने लिजेल से भी वर्कआउट करने को कहा। अचानक उनकी छाती के बीच में दर्द होने लगा। पहले उन्हें लगा कि एसिडिटी है। सीढ़ियां चढ़ने के बाद रेमो को उल्टियां होने लगीं। 

बकौल लिजेल, 'इमोशनल उतार- चढ़ाव से भरे एक हफ्ते के बाद तुम्हारे गले लगते हुए... मैं जानती हूं कि तुम्हारे मुताबिक मैं सुपर वुमन हूं लेकिन अचानक मैं एक खोए हुए बच्चे जैसा महसूस करने लगी थी। तुमने यह वादा किया गया था कि फाइटर की तरह आओगे।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।