लाइव टीवी

कभी शो स्टॉपर फरदीन खान की बैकग्राउंड मॉडल थीं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही ये पुरानी तस्वीर

Updated Dec 28, 2020 | 17:25 IST

Deepika Padukone Modelling Days Photo: दीपिका पादुकोण की मॉडलिंग के दिनों की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह बतौर बैकग्राउंड मॉडल रैंप पर है।

Loading ...
फरदीन खान और दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • कभी एक्टर फरदीन खान शो स्टॉपर हुआ करते थे
  • फरदीन की बैकग्राउंड मॉडल दीपिका पादुकोण थीं
  • दोनों की एक 15 साल पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है

किसी दौर में एक्टर फरदीन खान बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा थे। उन्होंने साल 1998 में प्रेम 'अगन' फिल्म से डेब्यू किया और फिर लगातार कई फिल्मों में नजर आए। साल 2007 के बाद उनके करियर का ग्राफ गिरता चला गया और 2010 तक वह इंडस्ट्री से गायब हो गए। हालांकि, अब फिल्मों में नजर नहीं आने वाले फरदीन अपने दौर में फैशन शो में छाए रहते थे। फरदीन की इन दिनों एक 15 साल पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह शो स्टॉपर थे तो वहीं आज की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनकी बैकग्राउंड मॉडल थीं।  

फरदीन उस वक्त इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे 

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक शो में फरदीन रैंप पर सबसे आगे चल रहे हैं जबकि दीपिका सबसे पीछे हैं। फरदीन खान उस वक्त शो स्टॉपर थे और दीपिका बैकग्राउंड मॉडल। फरदीन की कुछ फिल्में हिट हो चुकी थीं और कई रिलीज होने वाली थी। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर साल 2005 की है जब दीपिका एक मॉडल हुआ करती थीं। बता दें कि दीपिका ने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनका शुमार अब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होता है। 

वापसी की तैयारी में हैं फरदीन खान

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले फरदीन खान अपने वजन कम करने को लेकर चर्चा में थे। उनकी सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह फिट नजर आ रहे थे। एक्टर ने बताया था कि उन्होंने छह महीने में 18 किलो वजन घटाया। कहा जा रहा है कि वजन कम करने के बाद फरदीन अब वापसी की तैयारी में लगे हुए हैं।  पिछले 10 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं फरदीन को हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था। फरदीन आखिर बार साल 2010 में रिलीज हुई 'दुल्हा मिल गया' फिल्म में दिखाई दिए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।