लाइव टीवी

Throwback: सलमान खान ने चलते-चलते के सेट पर किया हंगामा, ऐश्वर्या राय के हाथ से निकल गई फिल्म

Updated Feb 01, 2021 | 09:31 IST

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। शाहरुख और ऐश फिल्म चलते-चलते में भी साथ काम करने वाले थे। जानिए कैसे सलमान के कारण चलते-चलते से बाहर हुईं ऐश्वर्या राय....

Loading ...
Salman Khan, Aishwarya Rai
मुख्य बातें
  • फिल्म चलते चलते शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है।
  • फिल्म में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।
  • रानी मुखर्जी से पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या राय लीड एक्ट्रेस थीं।

मुंबई. फिल्म चलते चलते शाहरुख खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में उनकी और रानी मुखर्जी की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय थीं।

ऐश्वर्या राय ने फिल्म चलते-चलते की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। उस वक्त सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता खत्म हो गया था। सलमान से खराब रिश्तों का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा था। 

ऐश्वर्या का फिल्मों में किसी दूसरे हीरो के साथ काम करना सलमान खान को पसंद नहीं आ रहा था। एक दिन सलमान खान सीधे चलते-चलते फिल्म के सेट पर पहुंच गए। 

वीर-जारा से भी हुईं बाहर
सलमान खान ने फिल्म के सेट पर वह अपने खास दोस्त शाहरुख खान से भी भिड़ गए। आखिर में फिल्म के मेकर्स और शाहरुख खान ने चलते-चलते से ऐश्वर्या को हटाना ही बेहतर समझा। 

चलते-चलते ही नहीं फिल्म ऐश्वर्या राय इसके अलावा फिल्म वीर जारा में भी लीड रोल निभाने वाली थीं। हालांकि, चलते-चलते की घटना के कारण ही उन्हें फिल्म से हटाना पड़ा। शाहरुख खान ने खुद इसका अफसोस जाहिर किया था।

सलमान खान पर लगाए थे आरोप 
साल 2002 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान खान पर कई आरोप लगाए हैं। ऐश्वर्या ने कहा, 'हमारे ब्रेकअप के बाद भी वह मुझे फोन किया करता था और उल्टी-सीधी बातें किया करता था।'

ऐश्वर्या राय कहती हैं कि, 'सलमान को शक था कि मेरा मेरे को-स्टार से अफेयर है। मेरा नाम शाहरुख से लेकर अभिषेक तक हर किसी से जोड़ा गया। सलमान ने मेरे साथ कई बार मार-पीट की। मैं शूटिंग में इस तरह से जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।