लाइव टीवी

Throwback: जब Kareena Kapoor ने किया था खुलासा, इस कारण ननद सोहा अली खान से लगता था डर

Updated Nov 06, 2020 | 17:33 IST

Kareena Kapoor Throwback: करीना कपूर अपने परिवार के साथ प्रेग्नेंसी पीरियड बिता रही हैं। करीना कपूर सैफ अली खान की बहन सोहा के काफी करीब हैं। करीना ने बताया था कि उन्हें सोहा अली खान से डर लगता था।

Loading ...
Kareena Kapoor, Soha Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर अपनी ननद सोहा अली खान के काफी करीब हैं।
  • करीना ने कई इंटरव्यू में सोहा अली खान की तारीफ भी की है।
  • करीना ने कहा था कि शुरुआत में उन्हें सोहा अली खान से लगता था डर।

मुंबई. करीना कपूर इन दिनों अपना दूसरा प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। करीना की फैमिली उनका ध्यान रख रही हैं। करीना ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें ननद सोहा अली खान ने डराया था। 

करीना कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि उन्हें कभी किसी से डर लगा। इस पर करीना ने सोहा अली खान का नाम लिया। बेबो ने कहा कि जब वह सैफ और सोहा के साथ डिनर करती हैं तो थोड़ा नर्वस रहती थीं।  

करीना ने कहा था कि उन्हें सैफ और सोहा की  बातें समझ में नहीं आती थी। हालांकि, सोहा अली खान और करीना कपूर के बीच आगे चलकर काफी अच्छी दोस्त हो गई थीं।

सोहा की तारीफ में कही थी ये बात 
करीना कपूर ने इससे पहले सोहा अली खान की तारीफ करते हुए कहा था कि, जब भी उनकी सास शर्मिला टैगोर नहीं होती हैं तो वह सोहा अली खान को अपनी समस्या बताती हैं। 

करीना के मुताबिक सोहा ही परिस्थितियों को संभाल सकती हैं। बेबो के मुताबिक सोहा पूरे परिवार को रास्ता भी दिखाती थीं। सोहा ही वह जमीन है जिस पर उनका पूरा परिवार खड़ा है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो  करीना आखिरी बार इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। अब करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं। 

करीना कपूर इसके अलावा करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के अलावा जान्हवी कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और अनिल कपूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।