लाइव टीवी

Tiger Shroff Baaghi 3: बागी 3 के सेट पर टाइगर श्रॉफ को लगीं चोटें, शर्टलेस फोटो शेयर कर दिखाए जख्म

Updated Nov 25, 2019 | 17:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tiger Shroff injured at Baaghi 3 set: टाइगर श्रॉफ ने फोटोज शेयर की है, जिसमें उनकी पीठ पर चोट के निशान दिख रहे हैं। ये चोटे उन्हें बागी 3 की शूटिंग के दौरान लगी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tiger Shroff Baaghi 3: बागी 3 के सेट पर टाइगर श्रॉफ को लगीं चोटें
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर की शर्टलेस फोटो
  • शर्टलेस फोटो में दिखाईं चोट
  • ये चोट टाइगर को बागी 3 की शूटिंग के दौरान लगी हैं

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये बागी सीरीज की तीसरी फिल्म है और इसमें भी पिछली दोनों फिल्मों की तरह जबरदस्त एक्शन की उम्मीद की जा रही है। लेकिन बागी 3 के सेट पर टाइगर को कई चोटें आई हैं।

हाल ही में टाइगर ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है। ये उनकी शर्टलेस फोटोज है, जिसमें वे अपनी पीठ दिखा रहे हैं। उनकी पीठ पर खरोच और चोट के कई निशान दिख रहे हैं। ये चोटें उन्हें बागी 3 की शूटिंग के दौरान लगी हैं। इसके साथ टाइगर ने लिखा कि युद्ध भूमि में मिली खरोच और छोटे कट्स का पहला सेट और उम्मीद करता हूं कि आखिरी हो। शावर (नहाने) लेने से पहले तक ये ज्यादा महसूस नहीं हो रहा था और ना ही दिख रहा था।

आपको बता दें कि बागी सीरीज की पहली फिल्म में टाइगर की जोड़ी श्रद्धा के साथ बनी थी, जिसे बहुत पसंद किया गया। वहीं बागी 2 में टाइगर के साथ दिशा पाटनी नजर आईं, हालांकि फिल्म में वे ज्यादा देर तक नहीं दिखीं थी। ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही। अब बागी 3 आने वाली है, हालांकि इसकी कहानी को लेकर अब तक कुछ खुलासा नहीं हुआ है। इसे अहमद खान निर्देशत कर रहे हैं। फिल्म में रितेश देशमुख भी दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कुछ वक्त पहले ही टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी। इसमें वे अपने आइडल ऋतिक रोशन के साथ नजर आए। जबरदस्त एक्शन से भरपूर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और दर्शकों ने दोनों की ही जमकर तारीफ की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।