लाइव टीवी

Baaghi 3: बागी 3 के नए गाने की फोटो से टाइगर श्रॉफ पूछ रहे ये सवाल, क्या इस एक्ट्रेस को पहचान पाए आप?

Updated Feb 26, 2020 | 10:12 IST |

Baaghi 3 New Song Photo: टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में बागी 3 के नए गाने की फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लुक में दिख रही हैं, लेकिन ये श्रद्धा कपूर नहीं हैं। क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाएं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Baaghi 3 New Song Photo
मुख्य बातें
  • बागी 3 के नए गाने की फोटो आई सामने
  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर
  • बागी 3 मार्च में होगी रिलीज

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म बागी 3 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ बनी है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। अब इसका नया गाना आने वाला है। हाल ही में टाइगर ने नए गाने की एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक एक्ट्रेस नजर आ रही हैं, लेकिन वे श्रद्धा कपूर नहीं है। क्या फोटो को देखकर आप इस एक्ट्रेस को पहचाने पाए? अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं।

टाइगर ने शेयर की फोटो
दरअसल टाइगर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें एक्ट्रेस का चेहरा पूरा नहीं दिख रहा है। सिर्फ आंखे नजर आ रही है। शायद ये उनके डांस का हिस्सा है, जिसकी वजह से गाने को लेकर सस्पेंस और भी बढ़ गया है। हम आपको बताते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है। दरअसल फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि दिशा पाटनी हैं। हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि बागी 3 में दिशा का एक स्पेशल गाना है और ये उसी गाने की तस्वीर है। इसमें टाइगर ने दिशा को भी टैग किया है।

फोटो के साथ टाइगर ने पूछा ये सवाल
इस गाने का टाइटल शायद 'डू यू लव मी' है। तभी इसके साथ टाइगर ने ये हैश टैग लगते हुए पूछा है कि #Doyouloveme है सवाल? सुनो गाना ये कमाल, मच जाएगा धमाल, जब तू नाचे मेरे नाल। फोटो में दिशा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को कमरबंध से एक्सेसराइज किया है। स्मोकी आईज के साथ वे इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं।

फिल्म की अगर बात करें तो बागी 3 इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म में श्रद्धा नजर आईं थीं, वहीं बागी 2 में दिशा पाटनी दिखी थीं। अब बागी 3 में लीड एक्ट्रेस श्रद्धा है और दिशा सिर्फ एक गाने में नजर आएंगी। टाइगर-श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं। बागी 3 इसी साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।