लाइव टीवी

Baaghi 3 के लिए -3 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहे टाइगर श्रॉफ, शर्टलेस तस्वीर शेयर कर लिखा ये मैसेज

Updated Dec 13, 2019 | 19:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Baaghi 3: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म बागी 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में एक्टर ने बेहद खास तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
Baaghi 3 की शूटिंग में बिजी हैं टाइगर श्रॉफ
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर।
  • एक्टर इन दिनों बागी 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।
  • इस फिल्म कोो अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ एक्शन हीरो माने जाते हैं। अपने एक्शन और स्टंट से उन्होंने कई बार लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी नई फिल्म बागी 3 की शूटिंग के लिए सर्बिया में हैं। बागी सीरीज अब तक दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। इन फिल्मों में एक्टर ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं। ऐसे में इस बार एक्टर किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। सामने आई तस्वीर से साफ है कि एक्टर दर्शकों के लिए खास तैयारी की है।

इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। शर्टलेस टाइगर श्रॉफ को देख फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा- '-3 डिग्री में आपके लिए'। बता दें कि एक्टर बागी 3 की शूटिंग इन दिनों -3 डिग्री तापमान में कर रहे हैं।

वैसे इस तापमान में कोई एक्टर शूटिंग करने के लिए इंकार कर सकता है लेकिन टाइगर श्रॉफ यहां शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर ने साफ कर दिया है कि एक्टर वाकई बॉलीवुड के सुपर ह्यूमन हैं।

टाइगर श्रॉफ से पहले उनकी मां ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें टाइगर श्रॉफ एक शॉल ओढे खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भावुक मैसेज लिखा था। इस दौरान उन्होंने बताया कि टाइगर श्रॉफ जीरो डिग्री तापमान में बिना कपड़ों के एक्शन सीन शूट कर रहे हैं। अब ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि एक्टर दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने वाले हैं।

फिल्म बागी 3 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ के अलावा श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और सतीश कौशिक जैसे सितारे 1 महीने के लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए सर्बिया में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।