लाइव टीवी

Krishna Shroff Bikini Photos: बिकिनी फोटो शेयर कर कृष्णा श्रॉफ ने फिर लगाई आग, देखें अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज

Updated Feb 19, 2021 | 09:25 IST

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो ब्लैक और मरून बिकिनी पहने हुए बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Krishna Shroff
मुख्य बातें
  • कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में शेयर की अपनी नई फोटोज।
  • फोटोज में दिखा कृष्णा का बोल्ड अंदाज।
  • देखें कृष्णा श्रॉफ की अब तक की सबसे बोल्ड बिकिनी फोटोज।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। फिटनेस फ्रीक कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

कृष्णा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं और इनके चलते चर्चा में भी बनी रहती हैं। कृष्णा ने अब एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा ब्लैक और मरून बिकिनी पहने हुए हैं जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। कृष्णा की ये तस्वीरें उनके फैंस और सेलेब्स दोनों को काफी पसंद आ रही हैं। कृष्णा की इन फोटोज पर कमेंट कर दिशा ने उन्हें अपना फेवरिट और हॉट बताया। तो वहीं दूसरी तरफ कृष्णा के फैंस भी इन फोटोज पर कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इन फोटोज में कृष्णा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। मालूम हो कि कृष्णा भी अपने भाई की ही तरह फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में जमकर पसीना बहाती हैं। कृष्णा अक्सर वर्कआउट करते हुए फोटोज व वीडियोज भी शेयर करती हैं।

कृष्णा की फोटोज की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने अपनी फोटोज शेयर की हों, इससे पहले भी वो कई बार बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर बिकिनी पहने हुए मिरर सेल्फी शेयर की थी। 

ब्रेकअप को लेकर थीं चर्चा में

मालूम हो कि हाल ही में कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं। कृष्णा का अपने बॉयफ्रेंड इबान हेम्स संग ब्रेकअप हो गया था। इस बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा था, 'हमारे रिश्ते में ऐसी बहुत सी चीजें थीं जिनके चलते ब्रेकअप हुआ, लेकिन मैं उन्हें प्राइवेट रखना चाहूंगी। मुझे लगता है कि हम दोनों को यह अहसास हो गया था कि रिलेशनशिप में रहने की जगह दोस्त बेहतर हैं। तो यह बहुत खराब ब्रेकअप जैसा नहीं था।' 

शादी की थीं खबरें

मालूम हो कि लॉकडाउन में कुछ समय तक कृष्णा इबान के साथ ही रही थीं। इसके बाद कृष्णा की शादी की अफवाह भी आई थी। दरअसल इबान ने सोशल मीडिया पर कृष्णा की फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी पत्नी कहा था जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने चोरी छिपे शादी कर ली है। हालांकि बाद में यह खबरें गलत निकलीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।