लाइव टीवी

Heropanti 2: सात साल बाद नए स्वैग के साथ लौटा बबलू, देखिए कितना बदला टाइगर श्रॉफ का लुक

Updated Mar 16, 2022 | 11:26 IST

Heropanti 2 Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 से टाइगर श्रॉफ का नया लुक जारी हो गया है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। जानिए कब और कहां पर रिलीज होगा हीरोपंती 2 का ट्रेलर।

Loading ...
Heropanti 2
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है।
  • हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया है।

Heropanti 2 Trailer. टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती का सीक्वल हीरोपंती 2 इस साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर 17 मार्च 2022 को जारी होगा। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। 

हीरोपंती 2 के नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ कई बंदूकों से घिरे नजर आ रहे हैं। वहीं, खुद टाइगर श्रॉफ के हाथ में गन है। फिल्म को बागी और बागी 3 के डायरेक्टर अमजद खान डायरेक्ट ने किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 से टकराएगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया होंगी। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद तारा और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर से ये साफ है कि फिल्म में फैंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। 

Also Read: Ganapath: अपनी अगली फिल्म से Tiger Shroff ने हटाया पर्दा, धमाकेदार डायलॉग के साथ शेयर किया टीजर [VIDEO]

2014 में रिलीज हुई थी हीरोपंती 
फिल्म हीरोपंती का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, 'एक्शन, स्वैग और हीरोपंती सबको आती नहीं, और मेरी जाती नहीं।'टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन थीं।  25 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 72.6 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को सलमान खान ने कहा था कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को लन्च किया जाए। साल 2012 में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म को साइन किया था।     

गणपत में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 के अलावा गणपत फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक मेरे लिए और विशेष रूप से आप लोगों के लिए खास है! पेश है # गणपत -ज्यादा एक्शन, थ्रिल और मनोरंजन के लिए तैयार!' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।