लाइव टीवी

[PHOTO] अबकी बार टॉपलेस हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff, नए फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की हद

Updated Jul 22, 2021 | 19:24 IST

Tiger Shroff sister Krishna Shroff Bold Photoshoot: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। कृष्णा मैगजीन कवर में टॉपलेस नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ
मुख्य बातें
  • फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं कृष्णा श्रॉफ
  • जिम वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें
  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इस बार हुईं टॉपलेस, शेयर की मैगजीन कवर की तस्वीर

मुंबई: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वह पहले से ही इंटरनेट पर जमकर चर्चा में रहती हैं। वह अपना खुद का फिटनेस ब्रांड चलाती है और जबरदस्त फिटनेस से खुद को साबित भी करती हैं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने लोकप्रिय पत्रिका के कवर पर अपने कर्व्स और उस हॉट बॉडी को दिखाने का फैसला किया।

लेदर पैंट और लेदर ग्लव्स के अलावा टॉपलेस नजर आ रहीं कृष्णा ने अपने हालिया फोटोशूट के लिए दिए पोज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर को काफी खूबसूरती से शूट किया गया है, जिसमें कृष्णा ने अपने ऊपरी शरीर को अपने हाथ से ढके हुए देखा जा सकता है और अपने हॉट फिगर के साथ टैटू दिखाती नजर आ रही हैं।

कृष्णा ने हमेशा बोल्ड और खूबसूरत होने के लिए सबका ध्यान खींचा है और यह ताजा फोटोशूट ही साबित करता है कि वह अपने शरीर को लेकर कितनी जागरुक रहती हैं। जहां सेलेब्स कृष्णा के फोटोशूट को 'कवर ऑफ द ईयर' बताकर उनका समर्थन कर रहे हैं, वहीं नेटिज़न्स भी कृष्णा के लुक के जवाब में 'फायर' इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर रहे हैं।

मैगजीन कवर के लिए टॉपलेस हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर (Tiger Shroff sister Krishna Shroff Topless Photoshoot)

एक नजर कृष्णा श्रॉफ की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ और इंस्टाग्राम तस्वीरों पर-

अगर आपको लगता है कि कृष्णा ने पहली बार टॉपलेस पोज़ दिया है, तो ऐसा नहीं है। इससे पहले उन्होंने साल 2015 में भी इसी तरह एक टॉपलेस फोटो-सीरीज़ की शूटिंग करवाई थी। हालांकि, पहले वाला एक व्यक्तिगत शूट था, जिसे कृष्णा ने अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ किया था।

इस बार कृष्णा ने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों ने तुरंत ही इंस्टाग्राम पर आग लगा दी थी और इस पर तरह-तरह के कमेंट आने शुरू हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।