लाइव टीवी

100KG वजन वाले हरियाणा के अक्षय कक्कड़ बने TikTok Star, Sunny Leone भी हैं इनके डांस की दीवानी

Updated Nov 04, 2019 | 15:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TikTok Star Akshay Kakkar Video: टिकटॉक स्टार अक्षय कक्कड़ का वजन 100 किलो से भी ज्यादा है लेकिन वो बहुत ही शानदार डांस करते हैं। अक्षय को खुद भी अपने मोटापे से कोई दिक्कत नहीं है।

Loading ...
टिक टॉक स्टार अक्षय कक्कड़।
मुख्य बातें
  • टिक टॉक स्टार बन चुके अक्षय कक्कड़ इन दिनों खूब छाए हुए हैं।
  • अक्षय कक्कड़ के डांस की वजह से उनके कई फैन्स बन चुके हैं।
  • हरियाणा से बिलॉन्ग करने वाले अक्षय 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

टिक टॉक वीडियोज का इन दिनों खूब बोलबाला है। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने कई आम लोगों को स्टार बना दिया है। इन दिनों टिक टॉक स्टार बन चुके अक्षय कक्कड़ भी अपने डांस को लेकर खूब छाए हुए हैं। अक्षय कक्कड़ के डांस की वजह से उनके कई फैन्स बन चुके हैं और उनके वीडियोज हजारों की संख्या में देखे जाते हैं। हरियाणा से बिलॉन्ग करने वाले वाले अक्षय कक्कड़ लगातार बॉलीवुड गानों पर अपने फनी अंदाज में डांस करते हुए वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 
टिकटॉक स्टार अक्षय कक्कड़ का वजन 100 किलो से भी ज्यादा है लेकिन जब वो डांस करते हैं तो उनका वजन कहीं आडे़ नहीं आता है। अक्षय बहुत ही शानदार डांस करते हैं उनके मूव्स इतने जबरदस्त होते हैं कि लड़कियां भी शर्मा जाती हैं। यही वजह है कि टिक टॉक पर उनके बड़ी संख्या में दीवाने बन चुके हैं। 


100 किलो से ज्यादा वजन वाले टिकटॉक स्टार अक्षय कक्कड़ को खुद भी अपने मोटापे से कोई दिक्कत नहीं है। अक्षय को इससे ना तो शर्मिंदिगी महसूस होती है और ना ही अहसजता है। वो जब भी नांचते हैं तो धुरंधर डांसरों को धूल चटा देते हैं। यही वजह है कि अक्षय कक्कड़ के अबतक टिक टॉक पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं।
 
इतना ही नहीं जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अक्षय के डांस की बड़ी फैन हैं। अक्षय ने टिक टॉक पर सनी लियोनी के साथ डांस करते हुए वीडियोज भी शेयर किए हैं। साथ ही नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़, सहित कुछ टीवी स्टार्स के साथ भी अक्षय ने टिक टॉक वीडियो बनाए हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।