लाइव टीवी

TikTok Videos: कभी शाहरुख खान का ऑनस्क्रीन बेटा बनी थी ये एक्ट्रेस, अब है टिकटॉक की स्टार

Updated Oct 14, 2019 | 10:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म कभी अलविदा ना कहना में शाहरुख खान के बेटे का रोल किसी चाइल्ड एक्टर ने नहीं, बल्कि एक्ट्रेस ने निभाया था। कई साल बाद अब वे टिकटॉक सेंसेशन बन गई हैं।

Loading ...
Ahsaas Channa TikTok Videos
मुख्य बातें
  • अहसास चन्ना टिकटॉक की स्टार
  • अहसास वीडियोज में डांस और लिपसिंक करती नजर आती हैं
  • अहसास एक्ट्रेस कुलबीर कौर की बेटी हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म कभी अलविदा ना कहना तो आपको याद ही होगी। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख का एक क्यूट बेटा दिखाया गया था, जो असल में एक लड़की थी। इस किरदार को एक्ट्रेस अहसास चन्ना ने निभाया था। अब अहसास फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन वे एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

अहसास टिकटॉक की भी स्टार हैं और अक्सर वीडियोज बनाकर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है। अक्सर वे गानों पर डांस करते हुए या लिपसिंक करते हुए नजर आती हैं। कुछ फनी वीडियोज में वे अपनी मम्मी के साथ भी दिख रही हैं, अहसास की मां भी एक्ट्रेस हैं। अहसास की मां का नाम कुलबीर कौर हैं और कई फिल्मों और टीवी शोज में दिख चुकी हैं।

अहसास की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 3.5 मिलियन फैंस हैं। आपको बता दें कि एक्टिंग अहसास के लिए नई नहीं है। उन्होंने साल 2004 में फिल्म वास्तु शास्त्र से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे कभी अलविदा ना कहना, माई फ्रेंड गणेशा, फूंक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अहसास टीवी का भी एक जाना-माना चेहरा है। वे देवों के देव महादेव में शिव और पार्वती की बेटी अशोकसुंदरी बनी थीं। इसके अलावा अहसास ओह जस्सी, गुमराह जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।