लाइव टीवी

ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखें ये तस्वीरें जिनके चलते रहीं चर्चा में

Updated Dec 28, 2021 | 10:04 IST

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आज हम आपको बता रहे हैं सुहाना की उन ग्लैमरस तस्वीरों के बारे में जिनके चलते वो चर्चा में रहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी ग्लैमरस हैं।
  • सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।
  • सुहाना अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी फिल्मी जगत में कदम नहीं रखा हो लेकिन वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना के लाखों फैंस हैं और वो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। 

सुहाना काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं और अक्सर उनकी फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। आज हम आपको बता रहे हैं सुहाना खान की उन ग्लैमरस व बोल्ड फोटोज के बारे में जिन्हें लेकर सुहाना चर्चा में रहीं। 

वायरल हुई थी ये तस्वीर

कुछ समय पहले सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वो बेज कलर का डीप नेक टॉप पहने हुए हैं। इस तस्वीर में काफी ग्लैमरस लग रही हैं और इसी कारण वो चर्चा में भी रहीं। इसके अलावा सुहाना ने रेड बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

Also Read: बेहद स्टाइलिश हैं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, फोटोज में देखें स्टनिंग लुक्स

एक्टिंग का है शौक

सुहाना खान को एक्टिंग का शौक है। बता दें कि सुहाना खान न्यूयॉर्क में एक्टिंग कोर्स कर रही हैं। वो एक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं और दो साल में यहां से पढ़ाई पूरी कर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। वो कई स्टेज ड्रामा और शॉर्ट फिल्म्स का हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी यूनिवर्सिटी में हुए एक प्ले के दौरान ली गई सुहाना की एक तस्वीर सामने आई थी, जिनमें उनके साथ और स्टूडेंट्स भी दिखा दे रहे थे। इस फोटो में सुहाना ब्लैक पैंट्स और व्हाइट टैंक टॉप पहने हुईं थीं और उनकी यह तस्वीर काफी एक्सप्रेसिव है जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं।

Also Read: क्या सुहाना खान को सताने लगा है बढ़ती उम्र का डर? 

रिलीज हुई थी शॉर्ट फिल्म

इसके बाद साल 2019 नवंबर में सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी। 10 मिनट की इस फिल्म में सुहाना ने बेहतरीन एक्टिंग की थी और इससे फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म की कहानी दो दिन के रोड ट्रिप पर निकले एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।