लाइव टीवी

Dahan Web series: रिलीज को तैयार टिस्का चोपड़ा की दहन, जानें कास्ट, कहानी से लेकर रिलीज डेट की पूरी जानकारी

Updated Sep 15, 2022 | 11:34 IST

Tisca chopra starrer Dahan Web series release date, cast: 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर वेबसीरीज दहन रिलीज हो रही है जिसमें टिस्का चोपड़ा, राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला जैसे सितारे लीड रोल निभाएंगे।

Loading ...
Dahan Web series
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा आगामी थ्रिलर सीरीज 'दहन - राकन का रहस्य' में आएंगी नजर
  • इसमें वह एक एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं
  • इस सीरीज में सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं

Tisca chopra starrer Dahan Web series release date, cast: सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र धूम मचा रही है, वहीं 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर वेबसीरीज दहन रिलीज हो रही है जिसमें टिस्का चोपड़ा, राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला जैसे सितारे लीड रोल निभाएंगे। काफी समय से इस वेबसीरीज की चर्चा हो रही है। दहन वेबसीरीज का ट्रेलर काफी रोमांचक है और कहानी को लेकर उत्सुकता जगाता है।

थ्रिलर सीरीज 'दहन - राकन का रहस्य' में टिस्का एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। विक्रांत पवार द्वारा निर्देशित और निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर द्वारा लिखित नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्माण बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा किया गया है। 

दहन स्टार कास्ट (Dahan Star Cast)

राजस्थान के बीहड़ इलाकों में फिल्माई गई इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिल में अमिट छाप छोड़ी हैं। वहीं दूसरा सबसे दमदार किरदार सौरभ शुक्ला निभा रहे हैं। इन दोनों के अलावा राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, अंकुर नैयर, रोहन जोशी और लहर खान जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

दहन की कहानी (Dahan Plot and Story)

इस सीरीज में की कहानी एक काल्पनिक गांव शिलासपुरा पर आधारित है। इस गांव को सदिया पहले एक मायावी का श्रॉप लगा था। उसकी आत्मा आज भी शिलासपुरा में कैद है। कहते हैं कि उसकी आत्मा अगर वहां से छूट गई तो कोई नहीं बच पाएगा और उसके बाद वह मौत का खेल रचाएगा। आईएएस टिस्का चोपड़ा अवनि राउत के किरदार में हैं और डीएम बनकर जाती हैं। शिलासपुरा में एक माइनिंग प्रोजेक्ट कराना चाहती हैं। गांववाले शिला स्थल की खुदाई का विरोध करते हैं। उन्हें डर है कि खुदाई से जमीन के अंदर सोया मायावी जाग उठेगा और तबाही ला देगा। सौरभ शुक्ला माइनिंग प्रोजेक्ट का विरोध करने वालों में शामिल हैं।

Maja Ma Release: इस दिन रिलीज होगी माधुरी दीक्षित की 'मजा मा', फर्स्ट लुक देख आएगी 'आजा नच ले' की याद

जबरदस्त थ्रिलर और सस्पेंस

इस सीरीज में जबरदस्त थ्रिलर और सस्पेंस है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब खुदाई होती है तो मायावी जाग जाता है और एक भयंकर तबाही आ जाती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह वाकई मायावी की कहानी है या कुछ और। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।