लाइव टीवी

Tiktok बैन को नुसरत जहां ने नोटबंदी से जोड़ा, बोलीं- उनका क्‍या, जो बेरोजगार होंगे?

Updated Jul 01, 2020 | 16:24 IST

TMC MP and actress Nusrat Jahan objects tiktok ban: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां ने ट‍िक टॉक ऐप पर प्रतिबंध लगाने के फैसले की तुलना नोटबंदी से की है।

Loading ...
Nusrat Jahan
मुख्य बातें
  • जानी मानी बंगाली अदाकारा हैं नुसरत जहां
  • 2019 में तृणमूल कांग्रेस से चुनी गई थीं सांसद
  • सांसद बनने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं

TMC MP and actress Nusrat Jahan objects tiktok ban: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां ने ट‍िक टॉक सहित चीन द्वारा बनाए गए 59 ऐप्‍स पर प्रतिबंध लगाने के भारत सरकार के फैसले की तुलना नोटबंदी से की है। नुसरत जहां ने इस कार्रवाई की खिलाफत करते हुए इसे आवेग में लिया गया फैसला बताया है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर सरकार की इस कार्रवाई की प्रशंसा हो रही है, ऐसे में नुसरत जहां इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं। । 

नुसरत जहां ने कोलकाता में इसकॉन द्वारा आयोजित उल्टा रथ यात्रा महोत्‍सव के दौरान मीडिया से बातचीत में अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्‍होंने कहा कि टिक टॉक एक मनोरंजन ऐप है। उसे बंद करना आवेग में लिया गया फैसला है। जानना चाहते हैं कि रणनीतिक योजना क्या है? उन लोगों का क्या जो बेरोज़गार होंगे? लोगों को नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा। हालांकि नुसरत ने कहा कि उन्‍हें बैन से कोई दिक्कत नहीं क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए है लेकिन उनके सवालों का जवाब कौन देगा?

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा।

कौन हैं नुसरत जहां 

नुसरत जहां ने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।