लाइव टीवी

Nusrat Jahan को लॉकडाउन में याद आए पुराने दिन, पति के साथ शेयर की ताजमहल वाली तस्‍वीर

Updated May 12, 2020 | 19:36 IST

Nusrat jahan shares throwback photo on instagram story: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और जानी मानी अदाकारा नुसरत ज‍हां लॉकडाउन के दौरान पुराने द‍िनों को याद कर रही हैं।

Loading ...
Nusrat Jahan throwback Photo

Nusrat jahan shares throwback photo on instagram story: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और जानी मानी अदाकारा नुसरत ज‍हां लॉकडाउन के दौरान पुराने द‍िनों को याद कर रही हैं। नुसरत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर स्‍टोरी के रूप में एक पुरानी तस्‍वीर लगाई है। इस तस्‍वीर में वह अपने पति निखिल जैन संग ताजमहल के सामने बैठी नजर आ रही हैं। तस्‍वीर में दोनों परफेक्‍ट कपल के रूप में दिख रहे हैं। नुसरत ने तस्‍वीर के साथ गाना भी लगाया है।

तस्‍वीर में नुसरत जहां मल्‍टीकलर लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति पैंट-शर्ट और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे हैं। ताज का दीदार करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा - वाह ताज। इंस्‍टा स्‍टोरी पर लगाए गए इस फोटो में भी नुसरत का स्‍टाइलिश अवतार नजर आ रहा है। वह अपने इसी अंदाज के लिए ही पहचानी जाती हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें या वीडियो इंस्‍टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 21 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं।

बता दें कि नुसरत जहां ने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।