लाइव टीवी

KGF 2 Song Toofan: 21 मार्च को रिलीज होगा 'केजीएफ चैप्टर 2' का पहला गाना 'तूफान'

Updated Mar 19, 2022 | 06:59 IST

KGF 2 Song Toofan: निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का पहला गाना 'तूफान' 21 मार्च को रिलीज होगा। इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की।

Loading ...
KGF 2 Song Toofan

KGF 2 Song Toofan: निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का पहला गाना 'तूफान' 21 मार्च को रिलीज होगा। इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। फिल्म, (जो साल की बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्मों में से है) 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 'तूफान' के गीतात्मक वीडियो सॉन्ग के 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज के लिए महीने भर की उलटी गिनती शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म के निर्माता, होम्बले फिल्म्स ने कहा है कि यह गाना केजीएफ फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए टोन सेट करेगा।

सुपरस्टार यश मेगा कैनवास एक्शन-एंटरटेनर के साथ फिर से वापस आ गया है, जिसका पहला भाग एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरा और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म थी। सीक्वल भी विरासत को आगे ले जाने और संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज सहित भारी भरकम कलाकारों की टुकड़ी के साथ खुद को आगे बढ़ाने का वादा करता है।

प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित पीरियड एक्शन फिल्म का निर्माण विजय किरागंदूर ने होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया है। होम्बले फिल्म्स, जो अगले दो वर्षों में उद्योग की कुछ सबसे बड़ी परियोजनाओं को बैंकरोल करने के लिए तैयार है, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास अभिनीत 'सालार' का भी निर्माता है।



'केजीएफ चैप्टर 2' को उत्तर भारत के बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जो देश के सबसे बड़े प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन हाउस हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 27 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।