लाइव टीवी

Top 10 Hindi Web Series 2022: ये हैं साल की टॉप 10 हिंदी वेब सीरीज, 'पंचायत 2' और ''कैंपस डायरीज'' का दबदबा

Updated Jul 23, 2022 | 10:49 IST

Top 10 Hindi Web Series 2022: साल 2022 में कई शानदार वेबसीरीज आईं और कई वेबसीरीज के नए सीजन ने दर्शकों को रोमांचित किया। अब इस साल सर्वाधिक पसंद की गई वेबसीरीज की लिस्ट सामने आ गई है।

Loading ...
Top 10 Hindi Web Series 2022
मुख्य बातें
  • इस साल सर्वाधिक पसंद की गई वेबसीरीज की लिस्ट सामने आ गई है।
  • दो अलग अलग सूचियों में श्रेष्ठ वेबसीरीज के नाम शामिल हैं।
  • इन दोनों लिस्ट में कुछ वेबसीरीज कॉमन हैं।

Top 10 Hindi Web Series 2022: साल 2022 में कई शानदार वेबसीरीज आईं और कई वेबसीरीज के नए सीजन ने दर्शकों को रोमांचित किया। इस साल 'पंचायत 2', 'आश्रम 3' से लेकर 'गुल्लक 3' और 'रुद्र' जैसे वेब शोज ने खूब धूम मचाई। अब इस साल सर्वाधिक पसंद की गई वेबसीरीज की लिस्ट सामने आ गई है। दो अलग अलग सूचियों में श्रेष्ठ वेबसीरीज के नाम शामिल हैं। इन दोनों लिस्ट में कुछ वेबसीरीज कॉमन हैं। आइये जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन सी वेबसीरीज जगह बनाने में कामयाब रहीं। 

Ormax Media लिस्ट

Ormax Media ने सर्वे के आधार पर टॉप 10 हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है। इनमें जनवरी से जून 2022 तक रिलीज हुईं वेब सीरीज शामिल हैं। Ormax Media की लिस्ट में 'पंचायत 2' का नाम सबसे ऊपर है। वहीं दूसरे नंबर पर 'रॉकेट बॉयज', तीसरे नंबर पर 'गुल्लक 3', चौथे पर अजय देवगन के 'रुद्र', पांचवे नंबर पर 'ह्यूमन', छठे पर 'द ग्रेट इंडियन मर्डरर', सातवें पर 'माई', आठवें पर 'भौकाल सीजन 2', नौंवे पर 'अपहरण सीजन 2' और दसवें नंबर पर बॉबी देओल की 'आश्रम 3' है। 

Also Read: OTT Weekly Round Up: ओटीटी पर रिलीज हुईं 'जुग जुग जियो', नेटफ्लिक्स पर चला 'जादूगर' का जादू

Imdb की सूची 

Ormax Media के अलावा IMDb ने रेटिंग के आधार पर सूची जारी की है। इस सूची में 'कैंपस डायरीज' को 9.0. 'रॉकेट बॉयज' को 8.9, 'पंचायत' को भी 8.9, 'अपहरण' को 8.4, 'ह्यूमन' को 8.0, Escaype Live को 7.7, 'द ग्रेट इंडियन मर्डरर' को 7.3, 'ये काली काली आंखें' को 7.0, माधुरी दीक्षित की 'द फेम गेम' को 7.0 और साक्षी तंवर की 'माई' को 7.2 रेटिंग दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।