लाइव टीवी

Top 5 Bollywood News: लीजा हेडन ने बेटी को दिया जन्म, तीसरी बार घर में गूंजी किलकारी

Updated Jul 01, 2021 | 22:49 IST

Top 5 Bollywood News 01 july 2021 : 01 जुलाई का दिन सिनेमा जगत के लिए मिला जुला रहा। अदाकारा मंदिरा बेदी की मौत कैसे हुई, उसकी पूरी डिटेल सामने आई। वहीं अक्षय कुमार की नई फ‍िल्‍म की जानकारी मिली।

Loading ...
Lisa Haydon
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और जेहन हांडा के बीच डेटिंग के चर्चे तेज
  • Mission Cinderella में नजर आएंगे अक्षय-रकुल
  • दीपिका को कच्चे आम खाते देख लोग पूछ रहे सवाल

Top 5 Bollywood News 01 july 2021 : 01 जुलाई का दिन सिनेमा जगत के लिए मिला जुला रहा। अदाकारा मंदिरा बेदी की मौत कैसे हुई, उसकी पूरी डिटेल सामने आई। असल में मंदिरा बेदी के पति राज कौशल एक दिन पहले से ही तकलीफ में थे और असहज महससू कर रहे थे। जिसे वह एसिडिटी समय रहे थे, वह कार्डिएक अरेस्‍ट था। वहीं अक्षय कुमार की नई फ‍िल्‍म की जानकारी मिली। सयहां जानें सिनेमा जगत के अहम समाचार विस्‍तार से।

तीसरी बार मां बनीं लीजा हेडन

एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बनी हैं। लीजा ने एक बेटी को जन्म दिया है। लीजा हेडन और उनके पति डिनो लालवानी ( Dino Lalvani) के पहले दो बेटे हैं और अब उनके घर बेटी आई है। लीजा और उनके पति ने बेटी का स्‍वागत किया है। लीजा हेडन के एक फैन ने उनसे पूछा, क्या आप 'मुझे बता सकती हैं कि आपका तीसरा छोटा बच्चा कहां है?' इस पर ऐक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मेरी बाहों में।' लीजा हेडन ने 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। 2017 में उन्होंने बड़े बेटे जैक और 2020 में दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया था।

देर रात बिगड़ी मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की तबीयत

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और ऐड फिल्‍ममेकर/प्रड्यूसर राज कौशल (Raj Kaushal) का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। रविवार को राज कौशल ने अपने घर पार्टी रखी थी जिसमें जहीर खान, साग्रिका घटके, आशीष चौधरी, नेहा धूपिया और अंगद बेदी शामिल हुए थे, वहीं मंगलवार सुबह उन्‍हें हॉर्ट अटैक आया। म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट का कहना है कि जब राज को हार्ट अटैक आया तो उन्‍होंने मंदिरा को बताया। सोमवार शाम वह मंदिरा और राज के घर पर ही थे। राज काफी अजीब महसूस कर रहे थे। उन्‍होंने एंटासिड की गोली ली और सुबह चार बजे वह ज्‍यादा अजीब महसूस करने लगे। इसके बाद मंदिरा ने आशीष चौधरी को फोन किया। दोनों राज को अस्‍पताल लेकर गए लेकिन रास्‍ते में उनकी पल्‍स रुक गई। 

दीपिका को कच्चे आम खाते देख लोग पूछ रहे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कच्‍चे आम खाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस दीपिका से कई सवाल कर रहे हैं।  ये वीडियो दीपिका की वैनिटी वैन में लिया गया मालूम होता है। इस वीडियो के बाद कई लोग सवाल करते दिखाई दे रहे हैं कि क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं, जो उन्हें कच्चे आम इतने पसंद आ रहे हैं?

सारा अली खान और जेहन हांडा के बीच डेटिंग के चर्चे तेज

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने हाल ही में इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक शख्‍स के साथ तस्‍वीर लगाई तो उनके अफेयर के कयास लगाए जाने लगे। तस्‍वीर में सारा के साथ नजर आ रहे शख्‍स का नाम है जेहन हांडा। वह उनकी फिल्‍म केदारनाथ के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रह चुके हैं। सारा ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था। उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे।

Mission Cinderella में नजर आएंगे अक्षय-रकुल

साल 2018 में राजकुमार द्वारा निर्देशित तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक बनने के लिए तैयार है। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा मिशन सिंड्रेला। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। साल 2018 में रिलीज तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रत्सासन ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।