लाइव टीवी

Top 5 Bollywood News: पायल रोहतगी के खि‍लाफ पुलिस जांच के आदेश, कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्‍बॉर्गिनी

Updated Apr 06, 2021 | 23:47 IST

Top 5 Bollywood News 06 April 2021: छह अप्रैल का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। एक तरफ कटरीना कैफ कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई तो दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन ने लैम्‍बॉर्गिनी खरीदी।

Loading ...
Bollywood news
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने अपने लिए एक ब्रैंड न्यू महंगी कार खरीद ली है।
  • एक्ट्रेस पायल रोहतगी मुश्किल में फंसती नज़र आ रही हैं।
  • एक्‍टर सोनू सूद के नाम पर कुछ लोग साथ धोखाधड़ी कर रहे है।

Top 5 Bollywood News 06 April 2021: 06अप्रैल 2021 का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। एक तरफ मशहूर अदाकारा कटरीना कैफ कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई तो दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन ने लैम्‍बॉर्गिनी खरीदी। वहीं जामिया स्टूडेंट पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाली Payal Rohtagi के ख़िलाफ़ अंधेरी कोर्ट ने पुलिस जांच का आदेश दिया है। आइये अब नजर डालते हैं अहम खबरों पर विस्‍तार से-

कार्तिक ने खरीदी कार

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने लिए एक ब्रैंड न्यू महंगी कार खरीद ली है। उन्होंने अपनी चमचमाती लैम्बॉर्गिनी कार के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सेलीब्रेशन भी देखने को मिल रहा है, जिसके कारण कार्तिक अचानक चौंक पड़ते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार की कीमत 3.5 से 4.5 करोड़ है।

मुश्किल में फंसी पायल

एक्ट्रेस पायल रोहतगी मुश्किल में फंसती नज़र आ रही हैं। जामिया की एक स्टूडेंट के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने उनके खिलाफ जांच के आदेश पुलिस को दे दिए है। अदालत ने प्रथम-दृष्ट्या पाया कि पायल के ट्वीट्स ना पूरे समुदाय के लिए अपमानजनक हैं। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 20 जून के बाद पायल के ट्वीट्स की जांच करने का आदेश दिया।

कटरीना को हुआ कोरोना

बॉलीवुड में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को कटरीना कैफ के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आई है। कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन हैं। सोमवार को विकी कौशल और भूमि पेडनेकर को कोरोना होने की खबर आई थी।

सोनू सूद के नाम पर धोखाधड़ी

कोरोना काल में गरीबों और असहायों की मदद करने वाले एक्‍टर सोनू सूद के नाम पर कुछ लोग साथ धोखाधड़ी कर रहे है।  इस बीच पुलिस ने सोनू सूद के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान चंदन पांडेय के रूप में हुई है।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू का डांस वीडियो वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मां के साथ शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद मदालसा ने शेयर किया है, जिसमें दोनों ब्लैक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। डांस के मामले में मदालसा शर्मा की मम्मी और एक्ट्रेस शीला शर्मा भी उन्हें खूब टक्कर देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।