लाइव टीवी

Top 5 Bollywood News: अहान शेट्टी को मिली एक और बड़ी फिल्म, 'आशिकी 3' में आ सकते हैं नजर

Updated Jun 30, 2021 | 23:51 IST

Top 5 Bollywood News 30 june 2021: 30 जून का दिन सिनेमा जगत के लिए बहुत अच्‍छा नहीं रहा। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के न‍िधन की खबर आई तो दिलीप कुमार- नसीरुद्दीन शाह अस्‍पताल में भर्ती हुए।

Loading ...
Ahan Shetty
मुख्य बातें
  • 10 दिन बाद अस्पताल में फिर भर्ती हुए दिलीप कुमार
  • फैन ने ऋतिक को दिया कृष 4 का नया प्लॉट
  • अस्‍पताल में भर्ती हुए अभिनेता नसीरुद्दीन शाह 

Top 5 Bollywood News 30 june 2021: 30 जून का दिन सिनेमा जगत के लिए बहुत अच्‍छा नहीं रहा। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के न‍िधन की खबर आई तो दिलीप कुमार- नसीरुद्दीन शाह अस्‍पताल में भर्ती हुए। दिलीप कुमार तो 10 दिन पहले ही अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हुए थे और फ‍िर सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्‍पताल लाए गए। उनके ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से फैंस से सलामती की दुआ करने की अपील की गई है।

राज कौशल के निधन से सदमे में बॉलीवुड

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और ऐड फिल्‍ममेकर/प्रड्यूसर राज कौशल (Raj Kaushal) का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया और इस बुरी खबर से बॉलीवुड को गहरा धक्‍का लगा। राज के निधन के बाद कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के सोशल मीडिया पर रिऐक्‍शन्‍स आए हैं। अनुपम खेर, अरशद वारसी, नेहा धूपिया, माधवन, रणवीर शौरी, स्‍वरा भास्‍कर, सोनाली कुलकर्णी सहित तमाम सेलेब्‍स से उन्‍हें याद किया। 

अहान शेट्टी को मिली एक और बड़ी फिल्म

बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म 'तड़प' से सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं। अब खबर आ रही है कि उन्हें एक बड़ी फिल्म के तौर पर महेश भट्ट की 'आशिकी 3' मिल गई है। बीच में ऐसी खबरें भी आई थीं कि अहान शेट्टी अपनी अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ कर सकते हैं। 

फैन ने ऋतिक को दिया कृष 4 का नया प्लॉट

कृष 4 से जुड़े कई पोस्ट सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं। एक पोस्ट में 1 फैन ने फिल्म का 5 मिनट का प्लॉट लिखा है। संबित नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, मैंने Krrish4 की स्टोरीलाइन 5 मिनट में लिख दी जो राकेश रोशन कभी नहीं कर सकते। खास बात ये है कि यूजर द्वारा बताई गई कहानी पर ऋतिक रोशन ने जवाब दिया है। ऋतिक ने लिखा- इमैजिनेशन 100 (इमैजिनेशन के 100 पॉइंट्स)। 

अस्‍पताल में भर्ती नसीरुद्दीन शाह 

बॉलीवुड एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह हिंदुजा अस्‍पताल में भर्ती हैं। निमोनिया के चलते उनकी तबियत ज्‍यादा खराब हो गई जिसके बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उनके फेफड़ों में पैच देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ‍िलहाल उनकी हालत स्थिर है और जल्‍द सुधार की उम्‍मीद की जा रही है। 

10 दिन बाद अस्पताल में फिर भर्ती हुए दिलीप कुमार

अस्‍पताल से घर जाने के 10 दिन बाद ही बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को एक बार अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍हें फिर सांस लेने में तकलीफ हुई है। दिलीप कुमार एक महीने में दूसरी बार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए हैं। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 98 वर्षीय अभिनेता को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में कल भर्ती कराया गया। अब उनकी तबीयत ठीक है। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ' दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद कल दोपहर को अस्पताल में भर्ती कराया गया।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।