लाइव टीवी

13 फरवरी की 5 बॉलीवुड खबरें: 15 फरवरी को दीया मिर्जा की शादी! कुछ खास थिएटर्स में ही लगेगी अक्षय की सूर्यवंशी

Updated Feb 13, 2021 | 21:07 IST

13 February Top Bollywood News: हिंदी फिल्म जगत की हस्तियों से जुड़ी कई खबरें शुक्रवार 13 फरवरी को सामने आई हैं। एक नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की ऐसी ही 5 सुर्खियों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आज 13 फरवरी की बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • 15 फरवरी को शादी करने जा रही हैं मिस इंडिया रहीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा
  • अभिनेता सोनू सूद ने शुरू की एक और नई पहल
  • डिलीवरी से ठीक पहले भी जमकर काम कर रही हैं करीना कपूर खान

मुंबई: बॉलीवुड यानी कि हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से रोज कोई न कोई हलचल की खबर सामने आती रहती है और किसी ना किसी सेलेब से जुड़ी कोई ना कोई सुर्खियां चर्चा में जरूर होती हैं। शनिवार को यानी आज 13 फरवरी के दिन भी कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं हैं, जो दिनभर चर्चा में भी बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही टॉप 5 न्यूज पर।

15 फरवरी को शादी करेंगी दीया मिर्जा:
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकती हैं। वह पिछले कई समय से वैभव रेखी को डेट भी कर रही हैं। इससे पहले दीया मिर्जा का अपने पति साहिल संघा से रिश्ता टूट चुका है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं। दीया मिर्जा की तरह उनकी भी पहली शादी टूट गई थी। खबरों के अनुसार वैभव एक बच्चे के पिता भी हैं। 

9 महीने के प्रेग्नेंसी में काम में मशगूल करीना कपूर खान:
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी भी समय एक बार फिर मां बनने वाली हैं। वह 9 महीने की गर्भवती हैं और अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस बीच करीना का काम के प्रति जुनून लगातार बरकरार है, वह डिलीवरी से ठीक पहले भी काम में लगी हुई हैं। काम को लेकर वह अपनी टीम के साथ हाल ही में नजर आई हैं।

नौजवानों के लिए सोनू सूद की नई पहल:
समाज सेवा और जरूरतमंदों की मदद के लिए पहले से ही बेहद मशहूर हो चुके अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होंने नौजवानों के लिए एक पहल की है। देश में बेरोजगारी के संकट के बीच एक्टर ने तमाम नौजवानों के लिए एक नई मुहिम की शुरुआत करते हुए दावा किया है कि अब जीरो इन्वेस्टमेंट में ही आप अपना खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं और उस बिजनेस के मालिक भी खुद बन सकते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू बहुत जल्द इस नई स्कीम को लॉन्च करने जा रहे हैं और जाहिर तौर पर सोशल मीडिया पर इसके जमकर चर्चे हो रहे हैं।

    कुछ खास थिएटर्स में ही रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी:
    बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज के बाद कोरोना महामारी की परिस्थिति में निर्माताओं ने रिलीज को होल्ड करने का फैसला किया था, अब यह फिल्म रिलीज होने वाली है।

    ताजा रिपोर्ट यह है कि सभी थिएटर्स में अक्षय की फिल्म रिलीज नहीं होगी। खबर आई है कि सूर्यवंशी सिंगल स्क्रीन थिएटर और नॉन नेशनल मल्टीप्लेक्स में ही देखने को मिलेगी। 2 अप्रैल को फिल्म के रिलीज होने की बात सामने आई थी।

    किस डे पर आदित्य नारायण ने लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो:

    वैलेन्टाइन्स वीक चल रहा है और 13 फरवरी को किस डे होता है, जिसे दुनिया भर में कपल्स ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। हाल ही में शादी करने वाले कपल आद‍ित्य नारायण सिंह ने  इस मौके पर अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ लिपलॉक करते हुए तस्वीर शेयर की है। किस डे के मौके पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए आद‍ित्य ने फोटो वायरल हो रही है।

      Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।