लाइव टीवी

7 फरवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरें: रेमो डिसूजा झेल चुके हैं रेसिज्म, जलेबी और रबड़ी देख डाइट भूलीं शिल्पा शेट्टी

Updated Feb 07, 2021 | 22:09 IST

7 February Bollywood News: आज हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें

बॉलीवुड में रोजाना कोई न कोई हलचल बनी रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। रविवार को  यानी 7 फरवरी को भी हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 5 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

रेमो डिसूजा झेल चुके हैं रेसिज्म

जाने-माने कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा ने एक अहम खुलासा किया है। रेमो ने बताया कि वह कम उम्र में रेसिज्म झेल चुके हैं। लोग उनके संग को लेकर टिप्पणी करते थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान रेमो ने कहा, 'मैंने अपनी त्वचा के रंग के कारण बचपन से रेसिज्म और पूर्वाग्रह का सामना किया। यह एक ऐसा सच है जिससे मैंने डील किया और विदेश यात्रा के दौरान भी इसका अनुभव किया। जब मैं बड़ा हो रहा था तो लोग मेरे कलर को लेकर टिप्पणी करते थे। मैं इसे सिर्फ इसलिए अनदेखा कर देता था, क्योंकि मुझे लगता था कि मैं शायद ऐसा ही दिखता हूं। हालांकि, जब बड़ा हुआ तो समझ आया कि यह गलत था। 

आलिया की हॉट बिकिनी फोटो छाईं

आलिया भट्ट की दो हॉट बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी ये तस्वीरें रविवार को इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। तस्वीरें में आलिया कलर्ड बिकिनी और धूप का चश्मा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन हुए लिखा, 'ब्लू सीज एंड ए पीस्कस।' आलिया की पोस्ट पर लगातार कमेंट्स और रिएक्श आ रहे हैं। पोस्ट पर एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने कमेंट किया, 'हैलो लिटिल फिशी।' बता दें कि आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, करीबी दोस्त और अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर और अपनी बहन अनुष्का रंजन कपूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं।

अनुपम खेर ने शेयर की पोर्टफोलियो तस्वीर

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी पोर्टफोलियो तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। अनुपम की यह पोर्टफोलियो तस्वीर साल 1981 की है। उन्होंने साथ ही एक और फोटो शेयर किया, जिसमें पता लिखा है। उन्होंने लिखा, 'इन तस्वीरों की कहानी, मैं 3 जून 1981 को मुंबई शहर में फिल्मों में काम करने के लिए आया था। मैंने यह पोर्टफोलियो तस्वीर राजश्री फिल्म के ऑफिस में 15 जून 1981 को दी थी, ताकि वह मुझे अपनी फिल्मों में कोई रोल दे सकें।'

एक्टर ने लिखा, 'मेरे पास रुकने का कोई ठिकाना नहीं था। इसलिए मैंने अपने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के फ्रेंड करण राजदान का अड्रेस दिया था। पिछले 40 सालों में मैंने उनके साथ 4 सुपरहिट फिल्में की हैं। मेरी डेब्यू फिल्म सारांश (1984), हम आपके हैं कौन (1994), विवाह (2006) और प्रेम रतन धन पायो (2015)।' अनुपम ने आगे लिखा, 'मैं बेहद शॉक्ड और अभिभूत हो गया, जब राजश्री प्रोडक्शंस के गुप्ता जी ने पिछले हफ्ते मुझे ये तस्वीरें यादगार के तौर पर प्यार सहित भेजी। बेहतरीन हैं ये, जय हो।'


अभी ये है अनुष्का का फेवरिट कपड़ा

पिछले महीने बेटी वामिका की मां बनीं अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में एक्ट्रेस एक काले रंग की टी-शर्ट और लेगिंग के काले जोड़े में दिख रही हैं। साथ ही उनके कंधे पर एक सफेद और ग्रे रंग बर्प क्लोथ (बच्ची का मुंह पोंछने का कपड़ा) पड़ा है। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'मौजूदा समय मेरी फेवरिट एसेसरी  बर्प क्लोथ है।' अनुष्का ने इससे पहले पति विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दी थीं। बता दें कि अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया। 
 

जलेबी-रबड़ी देख डाइट भूलीं शिल्पा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं। वह वर्कआउट के साथ-साथ खाने पीने की चीजों का भी बहुत ध्यान रखती हैं। हालांकि, उन्हें चीट डे भी काफी पसंद है। शिल्पा रविवार को डाइट भूल गईं और जलेबी-रबड़ी का लुत्फ उठाते हुए नजर आईं। उनका जलेबी और रबड़ी खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा जलेबी और गुड़ की रबड़ी को देख कह रही हैं कि आज तो संडे है। इतना कहने के बाद एक्ट्रेस जलेबी और रबड़ी खाने लगती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।