लाइव टीवी

Top 5 Bollywood News: Randeep Hooda को UN ने एंबेसडर के पद से हटाया, मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद फैसला

Updated May 28, 2021 | 22:51 IST

Top 5 Bollywood News: मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद UN ने एंबेसडर के पद से रणदीप हुड्डा को हटा दिया है। दूसरी तरफ कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर की आने वाली वेब सीरीज सनफ्लॉवर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Loading ...
Randeep Hooda and Mayawati
मुख्य बातें
  • Sunil Grover की वेब सीरीज Sunflower का ट्रेलर हुआ आउट
  • संजीव कपूर सीधे किचन से 20,000 हेल्थ वर्करों को पहुंचा रहे हैं खाना
  • वीर सावरकर पर फिल्म बनाएंगे निर्देशक महेश मांजरेकर

Top 5 Bollywood News: मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद UN ने एंबेसडर के पद से रणदीप हुड्डा को हटा दिया है। दूसरी तरफ कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर की आने वाली वेब सीरीज सनफ्लॉवर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आइये जानते हैं बॉलीवुड की खबरें टॉप 5 खबरें विस्‍तार से।

रणदीप हुड्डा को UN ने एंबेसडर के पद से हटाया

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के खिलाफ टिप्पणी के लिए 44 वर्षीय हुड्डा की खूब आलोचना हो रही है। कुछ आलोचकों ने तो उनसे माफी की मांग भी की है। आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में संयुक्त राष्ट्र की, जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण संबंधी संधि (सीएमएस) के राजदूत (एंबेसडर) के पद से रणदीप हुड्डा को हटा दिया गया है। 

Sunil Grover की वेब सीरीज Sunflower का ट्रेलर हुआ आउट

कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर की आने वाली वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' (Sunflower) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को देख ये वेब सीरीज एक पेचीदा मर्डर मिस्ट्री लगती है। ये वेब सीरीज 11 जून को Zee5 पर रिलीज होगी। इस वेबसीरीज में सुनील के अलावा आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा नजर आएंगे। 

संजीव कपूर सीधे किचन से 20,000 हेल्थ वर्करों को पहुंचा रहे हैं खाना

कोरोना महामारी के बीच कई सितारे जरूरतमंदों की अलग अलग तरीके से मदद कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से संजीव कपूर विश्वविख्यात 'वर्ल्ड सेंट्रल किचन' और ताज होटल्स के साथ साझेधारी कर रोजाना 20,000 डॉक्टरों, नर्सों, वॉर्ड बॉय और अन्य मेडिकल स्टाफ को खाना पहुंचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर संजीव कपूर के इस कदम की सराहना हो रही है। 

वीर सावरकर पर फिल्म बनाएंगे निर्देशक महेश मांजरेकर

स्वतंत्रता सेनानी और हिंदू महासभा के अहम सदस्य रहे वीर सावरकर की 138वीं जयंती के मौके पर उनकी जिंदगी के संघर्ष को दर्शाती एक फीचर महेश मांजरेकर बनाने जा रहे हैं। उन्‍होंने इस फिल्म को बनाने का ऐलान कर दिया है। इस फ‍िल्‍म का नाम 'स्वातंत्रवीर सावरकर' रखा गया है। इसका निर्माण संदीप सिंह और अमित बी. माधवानी मिलकर करेंगे। 

Sunny Leone के पड़ोसी बने अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्‍चन जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्‍स जैसे शानदार बंगलों के बाद एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं। अमिताभ बच्‍चन ने 31 करोड़ रुपये में इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट को खरीदा है। खास बात ये है कि अंधेरी स्थित इस अटलांटिस प्रोजेक्ट में सनी लियोनी (Sunny Leone) और बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय ने भी अपार्टमेंट खरीदे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।