लाइव टीवी

Bollywood News: मशहूर गीतकार माया गोविंद का हुआ निधन तो अमिताभ बच्चन ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद 

Updated Apr 07, 2022 | 22:39 IST

Top Bollywood News, 07 April 2022: रोजाना बॉलीवुड जगत से ऐसी कई खबरें सामने आती हैं जिन पर लोगों की नजरें टिक जाती हैं। आज भी एंटरटेनमेंट जगत से ऐसी कई खबरें आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। 

Loading ...
Trending Bollywood News 07 April 2022
मुख्य बातें
  • मशहूर गीतकार, कवि और गायिका माया गोविंद का हुआ निधन।
  • अमिताभ बच्चन ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद।
  • अपनी फिल्म दसवीं के रिव्यू पर भड़कीं यामी गौतम।

Trending Bollywood News, 07 April 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। अगर आप आज की बड़ी बॉलीवुड न्यूज से बेखबर रह गए हैं तो हम आपके लिए न्यूज रैप लेकर आए हैं जहां आप एक साथ बड़ी बॉलीवुड खबरें पढ़ सकते हैं। आपको बता दें आज बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट, यामी गौतम और अभिषेक बच्चन समेत कई सितारे सुर्खियों में छाए रहे। यहां देखें 7 अप्रैल 2022 की बड़ी बॉलीवुड खबरें। 

ट्रोलर्स‌ को अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब

आज अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं रिलीज हुई है। पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन अपने बेटे की फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे थे। कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए इन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। बिना किसी का नाम लेते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा 'जी हां हुजूर, मैं करता हूं: बधाई, प्रचार, मंगलाचार। क्या कर लोगे?' 

नहीं रहीं बॉलीवुड की मशहूर गायिका, कवि और गीतकार माया गोविंद 

बॉलीवुड की पॉपुलर गायिका, कवि और गीतकार माया गोविंद का आज निधन हो गया। खबरों के अनुसार, हार्ट अटैक की वजह से उनके जुहू स्थित निवास पर 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि माया गोविंद लंबी बीमारी से पीड़ित थीं। इसके साथ ई टाइम्स से बात करते हुए उनके बेटे अजय ने यह साझा किया कि उन्हें यूरिन इन्फेक्शन भी हो गया था। उनके बेटे ने यह बताया कि उन्हें तकरीबन एक और आधे महीने पहले हॉस्पिटल से घर ले आया गया था। लेकिन आज सुबह हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया।

अपने ही फिल्म के रिव्यू पर भड़क गईं यामी गौतम 

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में यामी गौतम को भी‌ फीचर किया गया है। हाल ही में एक पोर्टल ने इस फिल्म का रिव्यू पब्लिश किया था। इस रिव्यू में यामी गौतम की आलोचना की गई थी। इस रिव्यू के कुछ लाइनों की तस्वीर साझा करते हुए अदाकारा ने ट्वीट किया 'इससे पहले कि मैं कुछ कहूं, मैं यह कहना चाहती हूं कि आमतौर पर मैं आलोचनाओं को अपने विकास और प्रगति के तौर पर लेती हूं। लेकिन जब कोई निश्चित प्लेटफार्म आपको लगातार नीचे गिराने की कोशिश करता है तो, मुझे यह महसूस होता है कि अब मुझे अपनी आवाज उठानी चाहिए।' 

कैटरीना कैफ ने शेयर की‌ अपने वेकेशन की तस्वीरें

हाल ही में बाॅलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी वेकेशन की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ने ब्लैक मोनोकिनी पहनी हुई है और वह समुद्र तट के किनारे बैठ कर खुबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी के साथ बड़े घेरे वाला हैट पहना हुआ था। इन‌ तस्वीरों में कैटरीना कैफ कहर ढा रही हैं। 

अनुराधा पौडवाल ने लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर कही ऐसी बात

जानी-मानी गायिका अनुराधा पौडवाल अपने बयान की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं। सिंगर ने अजान और लाउडस्पीकर को लेकर कुछ सवाल उठाए हैं जिसकी वजह से हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि भारत में जिस तरह लाउडस्पीकर पर अजान होती है वैसा दुनिया के किसी भी कोने में नहीं होता है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि भारत में इसे जबरन बढ़ावा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि वह कई देशों में यात्रा कर चुकी हैं लेकिन वहां लाउडस्पीकर पर अजान करना बैन है। उन्होंने सवाल उठाते हुए यह पूछा कि भारत में ही ऐसा क्यों हो रहा है और अगर ऐसा होता रहा तो लोग लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा भी चलाने लगेंगे और विवाद बढ़ता जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।