लाइव टीवी

Top Bollywood News: एसएस राजामौली की आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, जल्द करेगी 700 करोड़ का आंकड़ा पार

Updated Mar 31, 2022 | 22:34 IST

Top Bollywood News, 31 March 2022: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऐसी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। आज कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, मधु चोपड़ा और विक्की कौशल समेत कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे। 

Loading ...
Trending Bollywood News 31 March 2022
मुख्य बातें
  • फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड।
  • आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली को लेकर किया खुलासा।
  • अब तक अपनी नातिन से नहीं मिली हैं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा

Trending Bollywood News, 31 March 2022: आज बॉलीवुड जगत से ऐसी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। रोजाना की तरह आज भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई हलचल हुई जिन पर लोगों की नजरें टिक गईं। अगर आपने अब तक बॉलीवुड की टॉप खबरों पर नजर नहीं बनाई हैं तो इस लेख में आप एक साथ कई बॉलीवुड खबरें पढ़ सकते हैं। बात करें अगर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की तो, जब से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से यह आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। हाल ही में यह खबर आई है कि आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन की इस फिल्म ने अपने छठे दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं अगर इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 672 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। 

कहा जा रहा है कि एसएस राजामौली कि यह फिल्म जल्द ही 700 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। छठे दिन दुनिया भर में तकरीबन 672 करोड़ रुपए कमाने के बाद अब राजामौली की इस फिल्म ने बाहुबली द बिगिनिंग के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बाहुबली ने टोटल 650 करोड़ की कमाई की थी लेकिन अब आरआरआर ने इसका रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अब यह 700 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।

अब तक अपनी नातिन से नहीं मिली हैं मधु चोपड़ा

ईटाइम्स लाइफस्टाइल के एक लाइव सेशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने यह खुलासा किया कि उन्होंने अब तक अपनी नातिन से मुलाकात नहीं की है। उन्होंने यह बताया कि वह भारत में हैं और उनकी नातिन लॉस एंजिलिस में है। हो सकता है वह इस वर्ष अपनी नातिन से मिलने के लिए जाएं। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी बेटी के साथ बहुत खुश हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी के साथ भारत आएंगे तब उन्होंने यह जवाब दिया कि यह प्रियंका चोपड़ा का देश है और वह जब चाहे आ सकती है। मधु चोपड़ा ने यह भी कहा कि जब से वह नानी बनी हैं तब से वह बहुत खुश हैं और वह अपनी खुशी को छुपा नहीं पा रही हैं। 

क्या एसएस राजामौली से नाराज हैं आलिया भट्ट 

पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही थीं कि आलिया भट्ट एसएस राजामौली से नाराज हैं। लेकिन अदाकारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर यह बताया कि वह एसएस राजामौली से नाराज नहीं हैं। अदाकारा ने लोगों से अनुरोध किया है कि वह इन अफवाहों पर भरोसा ना करें। इस नोट में उन्होंने लिखा कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है और वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। एसएस राजामौली के साथ इस फिल्म की कास्ट के साथ काम करना उन्हें बहुत अच्छा लगा। 

खूबसूरत लोकेशन पर वकेशन मना रहे हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने और अपने पति विक्की कौशल की वकेशन की तस्वीरें साझा की हैं। जैसे ही अदाकारा ने इन तस्वीरों को साझा किया वैसे ही सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल होने लगीं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की गोद में लेट कर खूबसूरत नजारे का मजा ले रहे हैं। यह दोनों एक सीक्रेट हॉलिडे डेस्टिनेशन पर वकेशन मनाने गए हैं। 

समीरा रेड्डी ने किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा किया है। 94वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान विल स्मिथ और रॉक के बीच अनबन के बाद समीरा रेड्डी ने यह खुलासा किया कि उन्हें भी विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेट की तरह एलोपेसिया एरियाटा नाम की बीमारी थी। अदाकारा ने यह कहा कि इस बीमारी से जूझ रहे किसी भी इंसान का मजाक उड़ाना गलत है। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिख कर इस बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में बताया। अदाकारा ने बताया कि इस बीमारी की वजह से उनके सिर पर 2 इंच जगह में बाल नहीं थे। एक महीने के अंदर उन्हें ऐसे ही दो और पैच दिखे थे। उसके बाद उनका इलाज हुआ लेकिन उन्हें यह बीमारी वापस हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।