लाइव टीवी

Top Bollywood News: फ्लोरल बिकिनी में Janhvi Kapoor ने लगाया हॉटनेस का तड़का, Aryan Khan के जन्मदिन पर नहीं होगा जश्न 

Updated Nov 12, 2021 | 21:25 IST

Top Bollywood News Today: आज अनुष्का शर्मा से लेकर आर्यन खान, नीतू कपूर, विक्की कौशल, राजकुमार राव, पत्रलेखा और जान्हवी कपूर तक कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • फ्लोरल बिकिनी मे दिखीं बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर।
  • सिंपल तरीके से मनाया जाएगा आर्यन खान का 24वां जन्मदिन।
  • अपनी फ्यूचर वाइफ में यह खूबियां देखना चाहते हैं विक्की कौशल।

Bollywood Trending News Today, 12 November 2021: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पोस्ट प्रेगनेंसी को लेकर Grazia Magazine को इंटरव्यू देने के दौरान बहुत कुछ साझा किया है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब वह इस बात से डरती थीं कि कहीं वह अपने बच्चे को जन्म देने के बाद अपनी बॉडी से नफरत ना करने लग जाएं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह प्रेगनेंसी के दौरान काफी परेशान रहती थीं। अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वह प्रेगनेंसी के दौरान हेल्दी चीजें खाती थीं और रोजाना एक्सरसाइज भी करती थीं। अनुष्का शर्मा ने आगे बताया कि अपनी बेटी को जन्म देने के बाद अब उन्हें अपनी त्वचा में बहुत कंफर्टेबल महसूस होता है। अनुष्का शर्मा ने बताया कि अब उनकी बॉडी पहले की तरह टोन्ड नहीं है मगर वह अपनी बॉडी को फिट बनाने के लिए काम कर रही हैं।

आर्यन खान के जन्मदिन पर नहीं होगा कोई जश्न

शनिवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपना 24वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। इसी बीच एक खबर आई है कि आर्यन खान के जन्मदिन पर इस बार कोई जश्न नहीं मनाया जाएगा। वह अपने घर मन्नत में रहकर अपना जन्मदिन अपने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट करेंगे। इसी के साथ उनकी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क से फेसटाइम के जरिए अपने भाई को जन्मदिन की मुबारकबाद देंगी। आर्यन खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है और उनके जन्मदिन पर 500 पौधे लगाने का वादा भी किया है।

नीतू कपूर ने पूरी की जुग जुग जियो की शूटिंग

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बैनर तले बनने वाली अपनी फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo) की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। इस फिल्म में नीतू कपूर के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी नजर आने वाले हैं। जुग जुग जियो की शूटिंग पूरी करने के बाद नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने काफी इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने कहा कि जुग जुग जियो का सफर उनके लिए बहुत अद्भुत था। अपने दोस्तों के साथ इस फिल्म में काम करके उनका आत्मविश्वास बढ़ा जिसकी उन्हें काफी जरूरत थी। 

अपनी फ्यूचर वाइफ में यह खूबियां देखना चाहते हैं विक्की कौशल

हाल ही में बियर ग्रील्स (Bear Grylls) के साथ 'इनटू द वाइल्ड' शो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आए हैं। इस शो में जब बियर ग्रिल्स ने विक्की से उनकी शादी के बारे में पूछा तब विक्की कौशल ने यह साझा किया कि वह अपनी फ्यूचर वाइफ में कौन-कौन सी खूबियां देखना चाहते हैं। विक्की कौशल ने कहा कि वह एक ऐसी पत्नी चाहते हैं जिसके साथ होने पर उन्हें घर जैसा महसूस हो। वह चाहते हैं कि उनकी फ्यूचर वाइफ और उनके बीच में अच्छी समझ हो और दोनों को एक दूसरे की अच्छी और बुरी बातों का पता हो। 

गोविंदा नाम मेरा फिल्म की हुई घोषणा

हाल ही में बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कोरियोग्राफर और शो होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी नई फिल्म का खुलासा किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) को कास्ट किया जाएगा। इस फिल्म का नाम गोविंदा नाम मेरा (Govina Naam Mera) रखा गया है। खबरों के अनुसार, विक्की कौशल इस फिल्म में गोविंदा वाघमरे का किरदार निभाएंगे वहीं भूमि पेडणेकर उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। दिलचस्प बात तो यह है कि कियारा आडवाणी इस फिल्म में विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का रोल निभाने वाली हैं। इसी के साथ इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है। यह फिल्म 10 जून 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की ‌जाएगि। 

अपनी शादी में डिजाइनर साड़ी पहनेंगी पत्रलेखा

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) सुर्खियों में बने हुए हैं। जल्द ही राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, अपने शादी के दिन पत्रलेखा सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनने वाली हैं। 

फ्लोरल बिकिनी में जान्हवी कपूर ने बढ़ाया तापमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस समय दुबई में अपना वैकेशन मना रही हैं। इसी बीच जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बहुत हॉट नजर आ रही हैं। जान्हवी कपूर द्वारा शेयर की गई फोटोज में यह देखा जा सकता है कि उन्होंने प्रिंटेड फ्लोरल बिकिनी पहनी है जिसे देखकर फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं। सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।