लाइव टीवी

Bollywood Weekly Wrap: इस हफ्ते बॉलीवुड को मिला एक और कपल तो इस अभिनेता के संग प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा में रहीं सोनाक्षी सिन्हा 

Updated Dec 12, 2021 | 11:17 IST

Bollywood News Of The Week: कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत इस हफ्ते कई बॉलीवुड सेलेब्स चर्चा में रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को लिए थे सात फेरे।
  • प्रेम प्रसंग को लेकर इस हफ्ते चर्चा में रहीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी। 
  • बॉलीवुड के जाने-माने रैपर बादशाह ने किया बॉलीवुड गाने का डेब्यू।

Trending Bollywood News Of The Week: यूं तो बॉलीवुड जगत से आए दिन कई खबरें सामने आती हैं जो दिनभर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन, बॉलीवुड की कुछ ऐसी खबरें भी हैं जो हफ्तों तक लाइमलाइट में रहती हैं। सिर्फ खबरें ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी हफ्तों तक लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं। इस हफ्ते भी कई बॉलीवुड खबरें और सेलिब्रिटीज चर्चा में रहे। 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने रचाई शादी 

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल इस हफ्ते सुर्खियों में छाए रहे। 9 दिसंबर 2021 के दिन इन यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस हफ्ते सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें छाई रहीं। सिर्फ तस्वीरें ही नहीं बल्कि उनके हल्दी सेरिमनी की फोटोज ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली।

प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा में रहीं सोनाक्षी सिन्हा

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक खबर सामने आई थी जिसकी वजह से सोनाक्षी सिन्हा चर्चा का विषय बन गईं। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के जन्मदिन पर उनके लिए एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अभिनेता के लिए कुछ इमोशनल और मजेदार बातें लिखी थीं जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। इस नोट की वजह से लोग अब यह कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का अफेयर चल रहा है।

प्रीति जिंटा ने साझा की अपने बच्चे की पहली तस्वीर

इस हफ्ते प्रीति जिंटा ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे की तस्वीर साझा की थी जिसने लोगों को खूब आकर्षित किया था। कई दिनों तक प्रीति जिंटा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। 

वायरल हुआ बादशाह का पहला भोजपुरी गाना

बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह का नया भोजपुरी गाना 'पानी पानी' सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बादशाह का यह नया भोजपुरी गाना उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को लेकर लाइमलाइट में रहे आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर

हाल ही में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है दूसरी ओर आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की अदाकारी की सराहना की जा रही है। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बटोरी सुर्खियां 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में करण जौहर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह 15 दिसंबर को इस फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।