लाइव टीवी

Top Bollywood News Today: शादी से पहले Katrina Kaif-Vicky Kaushal के खिलाफ दर्ज हुआ केस तो जमकर ट्रोल हुईं Alia Bhatt

Updated Dec 08, 2021 | 00:16 IST

Trending Bollywood News Today, 07 December 2021: कटरीना कैफ, विक्की कौशल, नसरुद्दीन शाह, इरफान खान, कंगना रनौत और आलिया भट्ट समेत आज कई बाॅलीवुड सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

Loading ...
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ-विक्की कौशल के खिलाफ दर्ज हुआ केस।
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट।
  • इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस।

Top And Trending Bollywood News, 07 December 2021: आज बॉलीवुड जगत से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। आज बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज लाइमलाइट में रहे और दर्शकों के लिए चर्चा का विषय बन गए। यहां जानिए आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से कौन सी बड़ी खबरें सामने आई हैं।

कटरीना कैफ-विक्की कौशल के खिलाफ दर्ज हुआ केस

शादी से पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। दरअसल, राजस्थान के एक एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जौदान ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में कटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधन और कलेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। दरअसल, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 6 से 12 दिसंबर तक चलेगी जिसकी वजह से राजस्थान के प्रख्यात चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद कर दिया गया है। 

इस वजह से कई श्रद्धालुओं को परेशानियां हो रही हैं। एडवोकेट ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को पत्र लिखते हुए सुचारु रुप से रास्ता चालू करने की मांग की है। कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। इसके साथ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की एक्सक्लूसिव फोटोज के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस कपल को 100 करोड़ रुपए की डील पेशकश की है।

इरफान खान को लेकर नसरुद्दीन शाह ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नसरुद्दीन शाह ने दिवंगत एक्टर इरफान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। नसरुद्दीन शाह ने बताया कि इरफान खान को दो साल पहले ही अपनी मौत का अंदाजा हो गया था। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए नसरुद्दीन शाह ने कहा कि जब वह इरफान खान से बात करते थे तब इरफान खान यह बताते थे कि वह देख रहे हैं कि उनकी मौत उनके पास आ रही है। 

बच्चन की गलत स्पेलिंग लिखने पर अमिताभ बच्चन ने दिया फैन को ऐसा रिएक्शन

हाल ही में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास रिलीज हुई है। दर्शकों को अभिषेक बच्चन की यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। हाल ही में एक फैन ने अभिषेक बच्चन का एक स्केच बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जिस पर अभिषेक बच्चन के नाम में बच्चन की स्पेलिंग गलत लिखी थी। इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने फैन का शुक्रिया अदा किया और ठीक स्पेलिंग बताई।

इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस

पिछले कई दिनों से कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म तेजस के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। आरएसवीपी प्रोडक्शन हाउस के अंडर बन रही यह फिल्म वर्ष 2022 में दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट 

बॉलीवुड अदाकार आलिया भट्ट आज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, आज आलिया भट्ट को मुंबई में स्पाॅट किया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए यह कह रहे हैं कि उन्हें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का इनविटेशन नहीं मिला है। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आलिया भट्ट का सपोर्ट भी किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।