लाइव टीवी

Sanjay Dutt के साथ खराब नहीं हैं बेटी त्रिशाला दत्त के रिश्ते, वीडियो शेयर कर दी सफाई

Updated Sep 28, 2019 | 10:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर खबरें थीं कि उनके और उनकी बेटी त्रिशाला दत्त के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन अब त्रिशाला ने एक वीडियो शेयर कर इन खबरों को झूठा बताया।

Loading ...
Sanjay Dutt with Daughter Trishala Dutt
मुख्य बातें
  • संजय दत्त और उनकी बेटी त्रिशाला दत्त को लेकर खबरें थीं कि दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं हैं
  • त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इन खबरों को झूठा बताया
  • त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त लाइम लाइट से दूर रहती हैं। त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा का जब निधन हुआ तब त्रिशाला केवल सात साल की थीं जिसके बाद से वो अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं।

हाल ही में यह खबरें आईं थीं कि त्रिशाला और उनके पिता संजय दत्त के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, जिनका त्रशाला ने हाल ही में जवाब दिया। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब दिए और इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया, 'खबरें हैं कि आपके और आपके पिता संजय दत्त के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। कृप्या कंफर्म करें।' इस सवाल के जवाब में त्रिशाले ने संजय दत्त के साथ एक वीडियो पोस्ट की।

त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की उसमें संजय दत्त उन्हें गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर कर त्रिशाला ने लिखा, 'कृप्या टैबलॉयट में लिखी हर बात पर यकीन ना करें। मुझे नहीं पता ये कहां से आती हैं और कौन इन्हें फैलाता है लेकिन यह सच नहीं है।' मालूम हो कि संजय दत्त ने साल 1987 में ऋचा से शादी की थी लेकिन इसके बाद 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते उनका निधन हो गया।

ऋचा के निधन के बाद साल 1998 में संजय दत्त ने रिया पिल्लै से शादी कर ली लेकिन उनकी यह शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद इसी साल संजय ने मान्यता दत्त से गोवा में शादी की। 21 अक्टूबर 2010 को दोनों दो जुड़वां बच्चों बेटी इकरा और बेटे शहरान के पेरेंट्स बने।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।