लाइव टीवी

ट्रोल से परेशान सूरज पंचोली ने सारी तस्वीरें डिलीट कर इंस्टाग्राम से बनाई दूरी! छोड़ा तो सिर्फ एक पोस्ट

Updated Aug 22, 2020 | 12:55 IST

सूरज पंचोली ने एक पोस्ट को छोड़कर अपने सभी तस्वीरें और पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- उन्हें अब सांस लेने की जरूरत है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सूरज पंचोली
मुख्य बातें
  • सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर सोशल मीडिया से बनाई दूरी
  • जिया खान के मामले को लेकर शेयर किया सिर्फ पोस्ट छोड़ा
  • इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'उम्मीद है फिर मिलेंगे, जब दुनिया कुछ बेहतर होगी'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद से पिछले कुछ महीनों में, उनकी मौत के बहुत सारे षड्यंत्र को लेकर बातें की जा रही हैं। शुरुआत में इसे आत्महत्या बताया गया था तब से यह मामला बहुत सारे मोड़ से गुजरा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से बहुत सारे नामों को मामले में घसीटा गया था, उनमें से एक हैं सूरज पंचोली, जो लगातार आलोचना का सामना कर रहे हैं।

सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ही नहीं, उनका नाम दिशा सालियन की आत्महत्या में भी सामने आ रहा है। जहां दिशा के माता-पिता ने उनकी आत्महत्या और सूरज के माता-पिता से संबंधित सभी अफवाहों का खंडन किया है, वहीं जरीना वहाब ने भी अपने बेटे आदित्य पंचोली का बचाव किया है लेकिन फिर भी ट्रोलिंग जारी है।

पोस्ट डिलीट करके इंस्टाग्राम से बनाई दूरी:
लगातार नफरत का सामना कर रहे अभिनेता सूरज पंचोली ने 'घुटन' महसूस करते हुए इंस्टाग्राम छोड़ दिया है। सोशल नेटवर्किंग साइट छोड़ने से पहले उन्होंने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट हटा दिए।

उन्होंने अपने फॉलोवर्स को अपने फैसले के बारे में एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी दी और लिखा, 'सी यू इंस्टाग्राम! उम्मीद है कि किसी दिन फिर मिलेंगे, जब दुनिया एक बेहतर जगह होगी। फिलहाल मुझे # सांस लेने की जरूरत है।'

नीचे उसकी इंस्टाग्राम कहानी का स्क्रीनशॉट देखें:

जिया खान के मामले जुड़ा पोस्ट छोड़ा:
सूरज पंचोली ने अपने अकाउंट से सिर्फ एक पोस्ट को नहीं हटाया है, जिसे उन्होंने 2018 में अपने 28वें जन्मदिन पर शेयर किया था। उन्होंने एक नोट के साथ दो मोमबत्तियों की एक तस्वीर साझा की थी और अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या को लेकर अदालती मामले में अपने विचार साझा किए थे।

नीचे उसकी पोस्ट देखें:

कुछ दिनों पहले, सूरज की मां और अभिनेत्री जरीना वहाब ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बेटे ने अपने पूरे जीवन में दिशा सालियान से मुलाकात नहीं की। पिता आदित्य पंचोली ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि सीबीआई इस मामले को संभाल रही है क्योंकि सच्चाई सामने आ जाएगी और लोगों को पता चलेगा कि उनके बेटे की इसमें कोई भागीदारी नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।