लाइव टीवी

[VIDEO] क्या है आमिर की साफ सुथरी छवि की सच्चाई? जब बेहद पुराने इंटरव्यू में सलमान ने किया था खुलासा

Updated Jan 07, 2021 | 00:36 IST

सलमान खान ने एक बेहद पुराने इंटरव्यू में आमिर खान की छवि पर बात करते हुए बताया था कि उन्होंने कैसे इस तरह की पहचान बनाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
सलमान खान और आमिर खान
मुख्य बातें
  • आमिर खान की साफ सुथरी छवि पर बोले थे सलमान खान
  • 1994 में दिए इंटरव्यू के दौरान बताई थी इसकी वजह
  • क्लासिक फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में एक साथ किया था काम

मुंबई: सालों से सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान सहित खान तिकड़ी सुर्खियां किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रही है, फिर चाहे वह उनकी दोस्ती हो या कथित दुश्मनी। जब से सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की है, तब से ही वह अपनी शरारती स्वभाव के लिए काफी चर्चा में रहे हैं। पर्दे पर लोगों की पसंद बने सलमान को अपनी निजी जिंदगी में परेशानियों के लिए भी जाना जाता है।

वह बीते समय में अपने कई इंटरव्यू में काफी मजाकिया अंदाज में भी नजर आए हैं और बेझिझक उनके दिल की बात कहते आए हैं। यहां हम आपसे बात कर रहे हैं सलमान के एक पुराने वीडियो इंटरव्यू की, जब उन्होंने आमिर के लिए अपने शौक के बारे में बात करते हुए उनकी साफ सुथरी छवि पर टिप्पणी की थी।

दरअसल, जब रिपोर्टर ने सलमान से आमिर के अफेयर्स की अफवाहों के बारे में पूछा, तो सलमान ने कहा कि ये अफवाहें आमिर के बारे में नहीं बल्कि उनके खुद के बारे में हैं। उन्होंने कहा, 'आमिर को वास्तव में साफ-सुथरी छवि मिली है। मुझे नहीं पता कि वह इसे कैसे ऐसा करते हैं, लेकिन वास्तव में उनकी छवि साफ है।'

जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि उन्हें क्यों लगता है कि आमिर की साफ-सुथरी छवि है, तो अभिनेता ने कहा, 'क्योंकि सबसे पहले तो वह शादीशुदा हैं। उनका लुक बहुत भोला-भाला और प्यारा है और वह हर समय घोषणा करते रहते हैं कि मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं। मैं अपनी पत्नी का दीवाना हूं। मेरे यह बात बोलेने के बाद वह मुझे मारने वाला है।'

सलमान और आमिर ने राजकुमार संतोषी की कॉमेडी फिल्म, 'अंदाज़ अपना अपना' में 1994 में एक साथ काम किया है। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने भी अभिनय किया था। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं थी, लेकिन यह सालों तक एक क्लासिक फिल्म बनी रही। ऐसी खबरें भी आ चुकी हैं कि निर्माता फिल्म का रीमेक बना सकते हैं।

इस बीच, बता दें कि सलमान की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। वह पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी काम करेंगे।

दूसरी ओर, जल्द आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी आने वाली है। फिल्म, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इसमें करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।