लाइव टीवी

ट्विंकल ने बताया अक्षय कहां से लाएंगे दान के लिए 25 करोड़ रुपये, ट्वीट कर लिखा- इस शख्स पर गर्व है

Updated Mar 28, 2020 | 20:16 IST

एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। ऐसे में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तारीफ करते हुए बताया कि दान करने को लेकर अक्षय ने उन्हें क्या कहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshay Kumar with wife Twinkle Khanna
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने कोरोना से लड़ाई के लिए दान किए 25 करोड़ रुपये
  • अक्षय की पत्नी ने ट्वीट कर बताया कि इसपर उनका क्या रिएक्शन था
  • 25 करोड़ रुपये दान को लेकर अक्षय ने कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े दानवीर हैं। जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और भारत में भी लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं इस बीच अक्षय ने इस जानलेवा वायरस से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। अक्षय ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि वो पीएम मोदी द्वारा शुरू की गई फंड रेजिंग ट्रस्ट 'PM Cares Fund' में 25 करोड़ रुपये दान करने की शपथ लेते हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'यह वो समय है जब केवल हमारे लोगों की जिंदगी मायने रखती है। और हम इसके लिए जो भी कर सकते हैं वो करना चाहिए। मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की शपथ लेता हूं। जिंदगियां बचाते हैं। जान है तो जहां है।' अक्षय के इस ट्वीट को उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने री-ट्वीट किया।

ट्विंकल ने यह अक्षय के ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा, 'यह इंसान मुझे गौरान्वित करता है। जब मैंने इनसे पूछा कि क्या वो इस बारे में पूरी श्योर हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी कीमत है और इसके लिए हमें फंड्स खत्म करने पड़ेंगे, तो उन्होंने कहा, 'जब मैंने शुरू किया था तब मेरे पास कुछ नहीं था और आज मैं इस स्तर पर हूं तो मैं उनके लिए कुछ भी करने से कैसे रुक जाऊं जिनके पास कुछ नहीं है।'

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के मद्धेनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जनता से यह अपील की कि वो पीएम केयर्स फंड में आर्थिक सहायता दें ताकि कोरोना से लड़ा जा सके। इसमें देश का कोई भी नागरिक अपने मुताबिक मदद कर सकता है। जिसके बाद अक्षय कुमार ने 25 करोड़ और वरुण धवन ने 20 लाख रुपये दान किए। 

बता दें कि देश में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब तक करीब 900 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, वहीं 20 लोगों की इसमें मौत हो चुकी है। इसे बढ़ने से रोका जा सके इसलिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है जो कि 24 मार्च से लागू हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।