लाइव टीवी

Udan Patolas season 2: 'उड़न पटोलास' का आएगा दूसरा सीजन, जानें कब और कहां होगा रिलीज

Updated Jul 01, 2022 | 10:38 IST

Udan Patolas season 2:

Loading ...
Udan Patolas season 2

Udan Patolas season 2: वेब सीरीज 'उड़न पटोलास' की सफलता के बाद निर्माताओं ने दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर शो के दूसरे सीजन की घोषणा की है। इस सीरीज में सुखमनी सदाना, पोपी जब्बल, अपूर्व अरोड़ा और आस्था सिदाना शामिल हैं। शो का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा सोल प्रोडक्शंस के सहयोग से किया गया है और इसका निर्देशन शक्ति सागर चोपड़ा ने किया है।

आगामी सीजन के बारे में बात करते हुए, सुखमनी सदाना ने कहा, "सीजन 2 में यात्रा बहुत मजेदार और आश्चर्य के साथ जारी है। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने 'उड़ान पटोलस' को पसंद किया है और मैं वादा करती हूं कि दूसरे सीजन में दोगुना मजा आएगा।"


इसके अलावा पोपी जब्बल ने कहा, "मैं यह जानकर खुश हूं कि दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है। मेरे परिवार, दोस्तों और फॉलोअर्स ने चारों पटोला और हमारे मनोरंजक किरदारों की दोस्ती का आनंद लिया है। हल्के-फुल्के शो ने हमारे प्रिय दर्शकों को दिया है। एक बहुत जरूरी संबंधित कॉमेडी और सभी ने पूरे सीजन को देखा।"

Also Read: जादूगर के नए गाने में नजर आई जितेंद्र और आरुषि की ताजा जोड़ी, देखें ये क्यूट रोमांटिक वीडियो

लोकप्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावित अपूर्व अरोड़ा, "मेरे लिए 'उड़ान पटोलास' के समान रोमांचक कुछ भी नहीं है। इस शो ने अधिकतम शहर के ऊपरी क्षेत्रों में चार महत्वाकांक्षी महिलाओं की यात्रा पर एक ताजा और हास्यपूर्ण रूप दिया है।" शो का पहला सीजन अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है और दूसरा सीजन भी वहीं आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।