लाइव टीवी

जानिए अब कहां पर हैं अक्सर फिल्म की एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी, बन गई हैं इमरान हाशमी की भाभी

Updated Feb 09, 2021 | 10:19 IST

Udita Goswami Birthday: अक्सर, जहर जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं उदिता गोस्वामी का आज बर्थडे हैं। उदिता गोस्वामी पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। जानिए आजकल कहां हैं ये एक्ट्रेस...

Loading ...
Udita Goswami, Imran Hashmi
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • उदिता गोस्वामी ने जहर और अक्सर में इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे।
  • उदिता गोस्वामी रियल लाइफ में इमरान हाशमी की भाभी है।

मुंबई. जहर, पाप और अक्सर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी उदिता गोस्वामी 9 फरवरी को अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। उदिता गोस्वामी का जन्म देहरादून में 2 सितंबर 1984 को हुआ। उदित गोस्वामी ने पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन्स से काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

उदित गोस्वामी ने इमरान हाशमी के साथ जहर और अक्सर में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। हालांकि, डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी के बाद उदिता गोस्वामी इमरान हाशमी की भाभी बन गई थीं। 

दरअसल मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं। वहीं, उदिता गोस्वामी पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की भी भाभी हैं। दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। 

जहर के सेट पर हुई मुलाकात
मोहित और उदिता की मुलाकात फिल्म जहर के सेट पर हुई थी। मोहित फिल्म जहर के डायरेक्टर थे। उदिता और मोहित शादी से पहले 8 साल रिलेशनशिप में रहे थे। 

मोहित और उदिता गोस्वामी की एक बेटी हैं। वहीं, उदिता ने पिछले साल बेटे को जन्म दिया था। उदिता ने 'अगर', 'किससे प्यार करूं', 'फॉक्स', 'मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है', 'डायरी ऑफ बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में काम किया है।

आज करती हैं ये काम
बोल्ड इमेज के कारण उदिता गोस्वामी को एक जैसे ही रोल मिलने लगे थे।  फिल्में फ्लॉप होने के बाद उदित गोस्वामी ने फैशन इंडस्ट्री का रुख किया। वह कई पॉपुलर ब्रांड्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं। 

उदिता गोस्वामी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी मां नेपाली और पिता गढ़वाली हैं। उदिता का बचपन काठमांडू में बीता और इसके बाद उदिता अपनी पढ़ाई के लिए देहरादून आ गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।